‘पंत को ही टीम से निकाल दो, चहल को क्यों नहीं मिले 4 ओवर’-Zaheer Khan

Ind vs SA: जहीर खान (Zaheer Khan) ने नए भारतीय कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की आलोचना कर जमकर हेकड़ी निकाल दी है.

आपको बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सिर्फ और सिर्फ 2 ही ओवर डाले. जिसके चलते जहीर खान (Zaheer Khan) नए कप्तान ऋषभ पंत से काफी नाराज आए.

जहीर खान (Zaheer Khan) ने मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि ऋषभ पंत की कप्तानी मेरे समझ से थी परी थी. निश्चित रूप से युजवेंद्र चहल को पूरे के पूरे 4 ओवर करने चाहिए थे. ऐसा ऋषभ पंत ने क्यों किया इसका तो भाई वो ही जानें. मगर मैनेजमेंट को उनसे बात करनी चाहिए और अगर वो न मानें तो उन्हें ही टीम से बाहर कर दो. हम सबने देखा है कि चहल ने कई कठिन दिनों पर वापसी कराई है भारतीय टीम की. अगर बीती रात भी युजवेंद्र चहले पूरे ओवर डालता तो भारत ही ये मैच जीतता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

जहीर खान कहते हैं कि भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए विकेट लेने की जरूरत थी. हाई स्कोरिंग मैच ऐसे ही होते हैं. अगर कोई नया बल्लेबाज मैदान पर आता तो उसे रन बनाने में दिक्कत होती. अक्षर पटेल ने भले ही अपने आखिरी ओवर में रन लुटा दिए हों. मगर चहल उनसे कई अच्छे गेंदबाज हैं उनमें वापसी करने का दम है.

वहीं जहीर खान ने भारतीय गेंदबाजों को भी खूब सुनाया है. वो कहते हैं कि आखिर 10 ओवर में 12.50 की गति से रन चाहिए थे. ऐसे में गेंदबाज के तौर पर आपका सिर्फ और सिर्फ एक लक्ष्य होता है कि रन रेट को 14-15 तक ले जाएं जिसके बाद आपको बस लाइन लेंथ पर गेंद डालनी होती हैं. विकेट अपने आप गुच्छों में आ जाती है. मगर भारतीय गेंदबाज ऐसा करने में नाकाम रहे.

Read Also: ‘मुझे 4 महीने दे दो मैं उसे भारत का बेस्ट ऑलराउंडर बना दूंगा’- Mohammed Shami

error: Content is protected !!