IPL: ऋषभ ने दिखाया गुस्सा, तो चहल ने जड़ दिया कुलदीप को थप्पड़…वीडियो

IPL 2022 में बीती रात हुए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हरा दिया. हालांकि इस मैच में जोस बटलर ने शानदार शतक लगाया मगर उनकी चर्चा से ज्यादा सुर्खियां मैच का आखिरी ओवर लूट रहा है. मैच के आखिरी ओवर में जहां ऋषभ पंत ने अपने बल्लेबाजों को वापस बुला लिया था तो वहीं युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव को थप्पड़ मारते हुए नजर आए.

दरअसल, IPL के 34वें मैच में दिल्ली कैपटिल्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए आखिरी ओवर में 36 रन चाहिए थे. ओबेड मैककॉय की पहली और दूसरी गेंद पर रोवमन पावेल ने छक्का जड़ दिया. जिससे आखिरी 4 गेंदों पर दिल्ली कैपिटल्स को 24 रन बनाने की दरकार हो गयी.

मगर असली ड्रामा तो हुआ तो इस ओवर की तीसरी गेंद पर. जब पावेल ने झन्नाटेदार शॉट मारा गेंद हालांकि नो बॉल थी. मगर अंपायर ने इसे चेक करना भी जरूरी नहीं समझा जिससे दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत काफी ज्यादा गुस्से से आगबबूला हो गए.

जब इस गेंद का रीप्ले आया तो साफ तौर पर दिख रहा था कि गेंद पावेल की कमर से काफी ज्यादा ऊपर थी. ये गेंद साफ तौर पर एक नो-बॉल थी. मगर अंपायर ने इसे नो-बॉल नहीं दिया. इसी बात से नाराज ऋषभ पंत ने बल्लेबाजों को वापस आने का इशारा कर दिया.

इसी दौरान बीच मैदान पर युजवेंद्र चहल भी मौजूद थे. युजवेंद्र चहल बीच में जाकर खड़े हो गए और किसी को भी नहीं जाने दिया.

ऋषभ पंत ने जैसे ही बल्लेबाजों को वापस बुलाया कुलदीप यादव डगआउट में जाने-लगे. तब चहल ने उन्हें रोकने के लिए सारे प्रयास कर डाले. जब कुलदीप यादव नहीं माने तो युजवेंद्र चहल ने उन्हें मजाकिया अंदाज में थप्पड़ भी लगा दिया. यह सब देखकर वेस्टइंडीज बल्लेबाज रोवमेन पावेल भी हंसने लगे.

error: Content is protected !!