वो खिलाड़ी नशे में चूर था, उसने मुझे 15वीं मंजिल से नीचे लटका दिया: Yuzi Chahal

खिलाड़ियों और स्टाफ के साथ हमेशा हंसी-मजाक के लिए चर्चा में रहने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzi Chahal) ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़ा एक बड़ा राज़ सबके सामने रखा है. चहल ने बताया की करीब 9 साल पहले आईपीएल मैच के बाद एक खिलाड़ी ने नशे में धुत होकर उन्हें 15वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था.

जिसमें ज़रा से गलती से उनकी जान जा सकती थी. IPL 2022 में 31 साल के चहल इस बार राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेल रहे हैं. चहल ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से बातचीत के दौरान यह खुलासा किया है. बता दें राजस्थान फ्रेंचाइजी ने खुद इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है, जिसमें अश्विन के साथ करुण नायर भी नजर आए.

उस खौफनाक रात का खुलासा करते हुए युजवेंद्र चहल ने कहा, मेरी जो कहानी है. इसके बारे में कुछ ही लोगों को पता है. क्योंकि इसको मैंने आज तक शेयर नहीं किया है. साल 2013 की बात है, उस वक़्त मैं मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहा था और हमारा मुकाबला बेंगलुरु में था.

मैच के बाद एक पार्टी थी, जिसमें एक खिलाडी था जो काफी नशे में था. मैं उनका नाम नहीं बता सकता हूँ, उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और उठाकर बालकनी से लटका दिया. इस दौरान मैंने अपने हाथ से उनका सिर पकड़ रखा था, अगर मेरे हाथ छूट जाते. तो उस समय ही मैं 15वीं मंजिल से नीचे गिर जाता.

युजवेंद्र (Yuzi Chahal) ने आगे बताया कि इस बीच वहां पर मौजूद अन्य लोग मेरी तरफ दौड़ पड़े और उन्होंने मामले को संभाल लिया. मेरी हालत बेहोशी जैसी हो गई थी. जिसके बाद लोगों ने मुझे पानी पिलाया. उन्होंने आगे कहा की उस दिन मुझे मालूम चला कि अगर आप कहीं जाते हैं. तो आपको जिम्मेदार और समझदार होना चाहिए. यह मेरी जिंदगी का एक ऐसा हिस्सा था. जहाँ मुझे लगा की मैं मरते-मरते वापस आया हूँ. अगर वहां थोड़ी भी गलती होती, तो मेरा गिरना तय था.

पिछले आईपीएल सीजन तक चहल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हुए नज़र आए थे. जिसके बाद आगे के लिए टीम ने चहल को रिटेन नहीं किया था. वहीँ इस साल के लिए मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने 6.50 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीद लिया. बता दें कि युजवेंद्र चहल आईपीएल में बेंगलुरु और राजस्थान के साथ ही साथ मुंबई इंडियंस के लिए भी क्रिकेट खेल चुके है. IPL में मुंबई उनकी पहली टीम थी.

error: Content is protected !!