वीडियो: ‘हर बॉल पर टांग खोल लेते हो’, लाइव TV पर ऐसी बात कर वायरल हुए Chahal

Viral Video of Chahal TV: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद एक बार फिर से फैंस को ‘चहल टीवी’ की वापसी दिखी। इस बार युजवेंद्र चहल आवेश खान और अक्षर पटेल की टांग खींचते हुए दिखे। आवेश खान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से अपने वनडे करियर की शुरुआत की जबकि अक्षर पटेल ने टीम इंडिया को हारा हुआ मैच जितवा कर लाइमलाइट लूट ली।

बता दें कि 35 गेंदों में अक्षर ने नाबाद 64 रन की पारी खेली, वहीँ आवेश खान ने भी 2 चौके लगाकर टीम की मुश्किल आसान कर दी. हालांकि, बाद में चहल ने अवेश के बल्लेबाजी रुख के लिए उनका मजाक उड़ाया। आवेश के मज़े लेते हुए चहल ने कहा कि ऐसा लगता है कि आप क्रिस गेल के वीडियो बहुत देखते हैं।

ट्विटर पर बीसीसीआई की ओर से शेयर किए गए वीडियो में चहल (Chahal) ने को बोलते हुए सूना जा सकता है कि, आपने देखा कि आज हमें एक नया टेलेंडर मिल चुका है। ऐसा लगता है कि आप गेल के वीडियो ज्यादा देखते हैं कि आप हर गेंद पर अपनी टांग खोलते हैं। चहल की इस बात को सुनकर अक्षर और अक्षर हंसने लगते हैं। वहीँ आवेश कहते हैं ‘मैं बल्लेबाज की तरह खेलने की कोशिश करता हूं लेकिन जैसे ही गेंद पास आती है मेरा पैर कहीं और हाथ कहीं और चला जाता है।

इसके बाद चहल ने अक्षर के मज़े लेने शुरु किए. बता दें कि भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में दूसरा वनडे जीतने के ख़िताब पर कब्जा जमा चुकी हैं। वहीँ अब आखिरी वनडे वेस्टइंडीज के लिए क्लीन स्वीप से बचने का आखिरी मौका होगा. ऐसे में दोनों टीमों की एक बार फिर भिडंत से मुकाबला रोमांचक हो सकता है।

Read Also: Video: ढेड़ शाना बन रहे थे निकोलस पूरन, शार्दुल ने चकमा दे उड़ा दीं गिल्लियां और तोते

error: Content is protected !!