Yuzvendra Chahal: नीलामी में लेने का वादा किया, पर बोली नहीं लगाई, RCB ने किया धोखा

टीम इंडिया के दिग्गज बन चुके युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal RCB) आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. पिछले 8 साल से आरसीबी का हिस्सा रह चुके हैं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal RCB) . आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया. जब कि युजवेंद्र चहल को उन्होंने नीलामी में जाने दिया.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal RCB) ने अब इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. चहल ने कहा कि रिटेंशन के बारे में उनसे कभी पूछा ही नहीं गया. आरसीबी के क्रिकेटर निदेशक माइक हेसन ने उन्हें फोन किया और बताया कि उन्होंने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. चहल ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी भी आरसीबी के अलावा किसी और टीम के लिए खेलने का सोचा तक नहीं था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

एक इंग्लिश मीडिया से बात करते हुए चहल ने कहा मैं इमोशनल रूप से आरसीबी से जुड़ा हुआ हूं. मैंने अपनी जिंदगी में कभी यह नहीं सोचा था कि मैं किसी और टीम के लिए आईपीएल में खेलूंगा. सोशल मीडिया पर यूजर्स मुझसे कमेंट करके पूछ रहे हैं कि तुमने इतने ज्यादा पैसे क्यों मांगे. हालांकि सच्चाई कुछ और ही है. क्योंकि आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने मुझे फोन किया और सिर्फ यह बताया कि सुनो युजी हमार सिर्फ तीन रिटेंशन हैं मैक्सवेल, विराट कोहली और मोहम्मद सिराज.

चहल आगे बताते हैं कि आरसीबी की टीम ने मुझसे एक बार भी नहीं पूछा कि क्या मैं रिटर्न होना चाहता हूं. उन्होंने सिर्फ और सिर्फ तीन रिटेंशन के बारे में ही बात की और मुझे बता दिया. ना तो मुझसे पैसे के बारे में पूछा गया और ना ही मुझे रिटेंशन का कोई प्रस्ताव दिया. लेकिन मैं हमेशा अपने बेंगलुरु प्रशंसकों के लिए थैंक्यू रहूंगा क्योंकि मैं उनसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं. चाहे कुछ भी हो. Read More: Ayush Badoni: कौन है 22 साल का ये युवा बल्लेबाज, जिसने लखनऊ की लाज बचाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

बताते चलें कि युजवेंद्र चहल को राजस्थान रॉयल्स ने मेगा नीलामी के दौरान 6.5 करोड़ रुपए में खरीदा है. खास बात यह है कि आरसीबी ने उनके लिए बोली तक नहीं लगाई. चहल राजस्थान के लिए खेलने के लिए उत्साहित और काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

अपने मीडिया इंटरव्यू में युजवेंद्र चहल ने कहा कि शायद मेरी जर्सी बदल जाएगी हालांकि गेंदबाज वही रहेगा. आप मेरा मैदान पर 100% ही देखेंगे. यह बस मेरे लिए आईपीएल में एक नई जर्नी है. बाकी सब का सब वैसा ही रहेगा. सिर्फ जर्सी का कलर बदलेगा. मैंने जिस तरह सालों साल आरसीबी के लिए प्रदर्शन किया है. मैं राजस्थान रॉयल्स के लिए भी वही करने की कोशिश करूंगा. मैदान पर बाकी कुछ भी नहीं बदलने वाला है. राजस्थान ने नीलामी में मुझ पर भरोसा दिखाया है. मैं उस भरोसे पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा.

error: Content is protected !!