R. Ashwin के बाद अब Yuzvendra Chahal को 3 नंबर पर भेजेगी राजस्थान रॉयल्स

Yuzvendra Chahal- Jos Buttler Video: IPL 2022 में अगर सोशल मीडिया पर कोई फ्रेंचाइजी सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है तो वो है Rajasthan Royals. ये फ्रेंचाइजी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अक्सर ही वीडियो शेयर करती रहती है. इसी कड़ी को अब उन्होंने आगे बढ़ाते हुए एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल और जोस बटलर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी काफी खुश दिख रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बल्लेबाजी कर रहे हैं. तो वहीं जोस बटलर (Jos Buttler) गेंदबाजी. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने खूब छक्के और चौके लगाए हैं. ये वीडियो युजी ने अपने ट्विटर पर शेयर भी की है.

यहां पर देख सकते हैं आप ये वीडियो-

4 4 4 4 4 4 6 💪💪🤣👀 https://t.co/5cqgsYDj52

— Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal) May 13, 2022

चहल ने वीडियो को शेयर करते हुए दावा ठोंका है कि उन्होंने एक ओवर में 5 चौके और एक छक्का मारा है. इस वीडियो पर फैंस भी अब अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Read More: 45 नंबर की जर्सी वाले ‘2 स्ट्रीट बॉय’ को Rohit Sharma ने बुलाया, फिर किया ये दिल छूने वाला काम

हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस ने चहल की बल्लेबाजी का मजाक बनाया है. तो वहीं कुछ इस एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ फैंस को तो ये भी कहना है कि अगले मैच में अश्विन की जगह युजवेंद्र चहल को तीन नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाए.

आपको बता दें कि जोस बटलर (Jos Buttler) ने इस सीजन के 12 मैचों में 625 रन बनाए हैं. जबकि युजवेंद्र चहल ने 2 विकेट झटके हैं. इन दोनों के ही दम पर टीम अभी तीन नंबर पर काबिज है प्वाइंट्स टेबल में.

Read More: Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर Andrew Symonds की कार दुर्घटना में मौत, लगी लोगों की ‘हाय’

error: Content is protected !!