धमकी देने वाले पत्रकार को मिली Wriddhiman Saha की माफी, BCCI को नहीं बताएंगे नाम

Wriddhiman Saha Would Not Tell The Name Of Journalist Said Don’t Want To End Somebody Career: भारतीय दिग्गज विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने नया बयान दिया है. साहा ने कहा है कि अगर उनसे बीसीसीआई धमकी देने वाले पत्रकार के बारे में पूछते हैं. तो वो इस पत्रकार का नाम नहीं बताने वाले हैं.

क्योंकि वो किसी का करियर नहीं खत्म करना चाहते हैं. दरअसल, साहा को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में नहीं शामिल किया गया है. जिसके बाद एक पत्रकार ने साहा से इंटरव्यू के लिए कहा. मगर साहा ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया. जिसके बाद पत्रकार उन्हें धमकी भरे मैसेज भेजने लगा था.

इसके बाद साहा ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए ये मामला पूरी दुनिया के सामने लाया था. जिसके बाद बीसीसीआई ने बीसीसीआई ने मामले की जांच करने की बात कही थी. लेकिन अब साहा ने कहा है कि वो पत्रकार का नाम नहीं बताना चाहते हैं क्योंकि वो किसी का करियर बर्बाद नहीं करना चाहते हैं.

Interview

सीनियर खिलाड़ी साथियों ने भी किया सर्मथन

आपको बता दें कि साहा का मामला दुनिया के सामने आने के बाद हरभजन सिंह से लेकर वीरन्द्र सहवाग समेत कई दिग्गजों ने साहा के सपोर्ट में ट्विट किया है. तो वहीं भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बीसीसीआई से मांग की है.

सवाल: क्या भारतीय क्रिकेट में भी दादागिरी चला रहे हैं गांगुली? 

साथ ही रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने भी खुलासा किया था कि गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था कि अगर वो रन बनाते रहेंगे तो उन्हें कोई टीम से बाहर नहीं करेगा. मगर अब उन्होंने खुद साहा को टीम से निकालने का समर्थन किया है. इसके अलावा राहुल द्रविड़ ने भी अपना नया गुट बना लिया है. नए स्टाफ के साथ और वो पुरानी टीम के सभी खिलाड़ी को बाहर करना चाहते हैं. इन खिलाड़ियों में विराट कोहली भी शामिल हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi)


राहुल द्रविड़ ने दी थी रिटायर होने की सलाह

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कहा था कि एक कोच का काम होता है कि वो खिलाड़ी का हौंसला बढ़ाए. लेकिन राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उनसे कहा कि तुम संन्यास ले लो क्योंकि अब तुम्हें मैं कभी टीम में सिलेक्ट नहीं होने दूंगा.

 

error: Content is protected !!