‘चयनकर्ता नहीं बल्कि गांगुली-द्रविड़ चुन रहे हैं टीम, कोहली को करना चाहते हैं बाहर’

Wriddhiman Saha Exposes BCCI’s Sourav Ganguly and Rahul Dravid Dual Standards : अगर ऐसा कहा जाए कि भारतीय टीम का ये काला दौर चल रहा है, तो गलत नहीं होगा. विराट कोहली और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बीच हुए कप्तानी विवाद से तो दुनिया वाकिफ है. पहले सौरव गांगुली ने विराट कोहली के साथ राजनीति करके उनसे टीम की कप्तानी छीन ली. तो अब गांगुली (Sourav Ganguly) और द्रविड़ (Rahul Dravid) की जोड़ी भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों का करियर खत्म करने का भी सोच रही है.

कल यानी शनिवार को भारतीय टीम का सिलेक्शन किया गया है श्रीलंका सीरीज के लिए. इस दौरान एक-दो नहीं बल्कि 5 दिग्गज खिलाड़ियों को टीम से निकाल दिया गया है. इसी बीच भारत ही नहीं विश्वभर में टॉप विकेटकीपर माने जाने वाले रिद्धिमान साहा ने सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की पोल खोल दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi)

साहा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जो बातें वो अभी बता रहे हैं वो पहले नहीं बता सकते थे. इसलिए क्योंकि वो भारतीय टीम का हिस्सा था. मगर उन्हें अच्छी बल्लेबाजी करने के बावजूद टीम से निकाल दिया गया है. तो सच बताना जरूरी है. साहा ने बताया कि भोली शक्ल के दिखने वाले राहुल द्रविड़ बिल्कुल भी भोले नहीं हैं. उनकी शक्ल पर मत जाइए.

क्योंकि राहुल द्रविड़ ही वो शख्स हैं जिन्होंने पहले गांगुली के साथ मिलकर कोहली की कप्तानी छीनी है. इतना ही नही राहुल नें मुझे क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दी है. राहुल ने मुझसे कहा कि संन्यास ले क्योंकि तुम कितनी भी अच्छी बल्लेबाजी क्यों ही न कर लो मैं तुम्हें अब वापस टीम इंडिया में नहीं आने दूंगा.

साथ ही जब मैंने पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ पेनकिलर खाकर 61 रन बनाकर भारती को जीत दिलाई थी. तब सौरव गांगुली ने मुझे मैसेज करके बधाई दी थी. साथ ही कहा था कि तुम बस रन बनाते रहो. जबतक रन बनाओगे तुम्हें कोई टीम से नहीं निकाल सकता है. तो फिर आखिर दो ही महीने में ऐसा क्या बदल गया जो मुझे टीम से बाहर कर दिया गया है.

साहा के इन आरोपों से एक बात तो साफ है कि सिलक्टर इस वक्त भले ही चेतन शर्मा क्यों न हो मगर टीम सौरव गांगुली और राहुल द्राविड़ चुन रहे हैं. इन्हीं विवादों से एक बात और साफ होती दिखाई दे रही है वो ये कि विराट कोहली ने कप्तानी को लेकर जो भी इल्जाम सौरव गांगुली पर लगाए थे वो 100 प्रतिशत सही थे.

error: Content is protected !!