‘फ्री की सैलरी खत्म अब मैं उसे एक भी मौका नहीं दूंगा’, रहाणे के लिए आया बड़ा बयान

जोहान्सबर्ग में भारत के ओर से शानदार अर्धशतक लगाने वाले अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) तीसरे टेस्ट में हमेशा की तरह ही फ्लॉप साबित हुए. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) सीरीज के फाइनल मुकाबले में दोनों पारी को मिलाकर मात्र 10 रन बनाए. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने पहली पारी में 9 रन बनाए तो वहीं दूसरी पारी में मात्र 1 रन बनाए.

अजिंक्य की बैटिंग देखकर साफ पता लग रहा है कि वो बैटिंग करना भूल गए हैं. ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान दिया है. संजय मांजरेकर ने कहा है कि अगर वो होते तो अब अजिंक्य रहाणे को एक भी और मौका न देते. मांजरेकर ने एक मीडिया स्पोर्टस चैनल से बात करते हुए कहा कि, रहाणे को एक बार फिर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना चाहिए.

साथ ही अपनी खोई हुई लय वापस पाने की कोशिश करनी चाहिए. मैं अब रहाणे को एक भी और मौका न देता. पुजारा को मैं अभी भी टीम में रखूंगा.

मांजरेकर ने कहा है कि रहाणे पिछले चार साल से फ्री में टीम में खेल रहे हैं. उन्होंने पिछले चार सालों में बस मेलबर्न में एक शतक लगाया है उसके अलावा कुछ भी नहीं किया है.

आपको बता दें कि रहाणे ने साउथ अफ्रीका की इस सीरीज में 3 मैचों की 6 पारियों में 48, 20, 0, 58, 9,1 स्कोर किए हैं. आपको बता दें कि रहाणे ने साउथ अफ्रीका की इस सीरीज में 3 मैचों की 6 पारियों में 48, 20, 0, 58, 9,1 स्कोर किए हैं.

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ही वो खिलाड़ी हैं जिनके वजह से भारत साउथ अफ्रीका में इतिहास नहीं रच पाए. दोनों ही बल्लेबाज इस सीरीज में भारत को हराने के लिए पूरे तरह से खेलें हैं.

Updates : साउथ अफ्रीका ने भारत को आखिरी टेस्ट मैच में 7 विकेट से हराया. पीटरसन बने मैन ऑफ द मैच. 19 तारीख से खेली जाएगी वनडे सीरीज

ये भी पढ़ें : जब Press Conference में MS Dhoni ने दिए सटीक जवाब और जीत लिया सबका दिल 

Source: Oneindia 

error: Content is protected !!