‘ढोकला फाफड़ा खाखरा, हार्दिक-जड्डू आपड़ा’, कन्फर्म गुजरात के लिए IPL-16 खेलेंगे रवींद्र जडेजा!

हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटन्स सोशल मीडिया पर सबसे फेमस फ्रेंचाइजी में से एक है। गुजरात टाइटन्स ने भले ही इंडियन प्रीमियर लीग का सिर्फ एक सीजन ही खेला हो लेकिन, उसमें भी उन्होंने अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी पाई है। आईपीएल 2022 का सीजन गुजरात की टीम ने जीता। गुजरात की टीम राजस्थान रॉयल्स के बाद अपने पहले सीज़न में ही खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बनी।

हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में हैं। पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत दिलाई। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद इन दोनों खिलाड़ियों ने आपस में बातचीत की जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है।

Rohirat

गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हार्दिक और जडेजा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ढोकला फाफड़ा खाखरा, हार्दिक-जड्डू आपड़ा’ जिसके बाद यूजर्स जमकर इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गुजरात के लिए ये दोनों फिनिशिंग करते हुए नजर आएंगे अगले साल।’

 

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगले साल जडेजा गुजरात टाइटंस के लिए खेलेंगे।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘गुजरात की टीम में जडेजा अगला आईपीएल खेलेंगे।’

भले ही ये गुजराती भाषा में एक सामान्य चैंट हो लेकिन, गुजरात की टीम जडेजा की घरेलू फ्रेंचाइजी है क्योंकि वो जामनगर से हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि जडेजा गुजरात जाते हैं या चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलना जारी रखते हैं।

error: Content is protected !!