नीलामी में Unsold जानें के बाद भी RCB की जर्सी में मनाई थी होली, सच्चे RCBian हैं Rajat Patidar

रजत पाटीदार (Rajat Patidar) फरवरी 2022 में हुई आईपीएल-2022 मेगा नीलामी में बिना बिके रह गए। वहीँ उनकी पुरानी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने भी उनसे दूरी बना ली। बता दें कि रजत ने 20 लाख के बेस प्राइस में नीलामी में एंट्री किया था।

वहीँ रजत पाटीदार अपनी किस्मत का फैसला खुद करने वाले थे, क्योंकि उनको रिप्लेसमेंट के तौर पर लगभग आधे टूर्नामेंट के बाद RCB में शामिल किया गया था। इतना ही नहीं नीलामी में खरीददार न मिलने के बावजूद रजत पाटीदार ने होली पर RCB कपड़ों में ही जश्न मनाया था. उन्हें इस टीम से बहुत ही ज्यादा प्यार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RCB 12th Man Army (@rcbfans.official)

आरसीबी ने उस वक्त सोचा भी नहीं होगा वह ऐसा मैच जीत जाएगी जिसकी उनसे किसी को उम्मीद भी नहीं थी। रजत पाटीदार को आईपीएल 2022 सीजन के एलिमिनेटर मैच से पहले कुछ मुकाबले में खेलने का मौका दिया गया, जिसमें कुछ हद तक वह सफल रहें, लेकिन उन्होंने अपनी काबिलियत लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में अपने करियर की बेस्ट इनिंग खेलकर साबित की, जिससे RCB को भी एहसास हो गया होगा कि रजत को खरीदकर उन्होंने कोई गलती नहीं की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajat Patidar 🧿 (@rrjjtt_01)

रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को लवनीत सिसोदिया (Lavneet Sisodia) की जगह आरसीबी की टीम में शामिल होने का मौका मिला। उन्होंने एलिमिनेटर मैच में 54 गेंदों में 112 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें 12 चौकों और 7 छक्कों भी शामिल थे, वहीँ उनका स्ट्राइकरेट 207 से अधिक था। वहीँ इस मुकाबले में जहाँ रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को जीत हासिल हुई, तो रजत पाटीदार को प्लेयर ऑफ द मैच का ख़िताब मिला। जिसके बाद ये कहना सही होगा कि इस खिलाड़ी ने अपनी किस्मत को खुद के दम पर लिखा।

Read Also: Gautam का गुस्सा वायरल ‘और कितना डीप ले जाना था मैच तुमको, 22 ओवर तक’?

error: Content is protected !!