जानिए कौन है? RCB के खेमे में बैठी ये हॉट लड़की, टीम की जीत में होता है अहम योगदान

IPL 2022 में मुंबई के खिलाफ में मिली जीत का RCB की टीम जश्न मना रही थी, लेकिन एक महिला भी इस जश्न के दौरान नजर आई जिसे लोग सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि यह महिला कौन है. यह महिला कोई और नहीं बल्कि नवनीता गौतम हैं.

जो आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट हैं। इससे पहले, किसी भी टीम ने किसी महिला को सपोर्ट स्टाफ के तौर पर नियुक्त नहीं किया था और आरसीबी ऐसा करने वाली आईपीएल इतिहास की पहली टीम बन गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navnita Gautam (@navvgautam)

नवनीता गौतम आरसीबी के साथ काम करते हुए हेड फिजियो इवान स्पेकली और स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच शंकर बसु के साथ मिलकर उनका मार्गदर्शन करने के साथ टीम को मसाज थेरेपी प्रदान करेंगी। नवनीता गौतम टीम से संबंधित तैयारी, सहित शारीरिक बीमारियों से संबंधित विशेष तकनीकों के प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार होगी। नवनीता की नियुक्ति पर आरसीबी के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने कहा, ‘मैं इतिहास के इस पल का हिस्सा बनकर और सही दिशा में एक और कदम उठाकर बहुत खुश हूं।

गौरतलब है कि आईपीएल के 15वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अच्छी शुरुआत की है। आरसीबी की टीम ने 6 में से 4 मैच जीते हैं।

Read More: B.Sc. टॉपर है SRH के राहुल त्रिपाठी, Maths में आते हैं 98+ अंक, ऐसे बने IPL किंग

आरसीबी के लिए इस साल दिनेश कार्तिक बहुत ही अच्छा खेल दिखा रहे हैं. इसके अलावा विराट कोहली की फॉर्म एकदम ही खराब चल रही है. विराट कोहली पहली 7 पारियों में अभी तक एक भी फिफ्टी नहीं लगा पाए हैं. ऐसे में भारतीय टीम भी यही चाहती हैं कि विराट कोहली जल्द से जल्द वापसी करें. क्योंकि उनके बिना सिर्फ आरसीबी ही नहीं भारतीय टीम भी अधूरी ही है.

 

error: Content is protected !!