Natasa Stankovic किस देश की हैं? कैसे Hardik Pandya ने गिराया था अपने प्यार में?

IPL 2022 का खिताब गुजरात टाइटंस ने आखिरकार जीत लिया है। एक चीज जो गुजरात के लिए पूरे सीजन में लगातार बनी हुई है वह है नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)। जो हर मैच के दौरान स्टेडियम में पति हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का सपोर्ट करने पहुंची। तो आइए जानते हैं कौन हैं नताशा स्टेनकोविक

नताशा (Natasa Stankovic) एक सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री हैं। 2019 में इंस्टाग्राम पर हार्दिक ने एक फोटो पोस्ट कर बताया कि वह एक्ट्रेस नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं। तस्वीर में हार्दिक नताशा का हाथ पकड़े थे और इस पर एक हार्ट इमोजी भी था। इसके बाद नताशा काफी पॉपुलर हो गईं। वहीँ 2020 में सगाई करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Kung Fu Pandya

2012 में एक्टिंग में करियर बनाने भारत आई नताशा की शुरूआत बतौर मॉडल कैडबरी, जॉनसन एंड जॉनसन और फिलिप्स जैसे ब्रांड्स के साथ हुई। नताशा उनके विज्ञापन में दिखाई दीं। इसके बाद भारत में, उन्होंने बिग बॉस के आठवें सीज़न और बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ से लोकप्रियता हासिल की। नताशा ‘डीजे वाले बाबू’ गाने में नजर आईं और फिर वह सोशल मीडिया में सुर्खियाँ बन गईं।

कुछ ही लोगों को मालूम होगा की 2014 नताशा ने बिग बॉस में एंट्री की थी, लेकिन ज्यादा नहीं टिक सकी और एक महीने में ही घर से बाहर हो गई। उन्होंने मशहूर निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने ने आइटम नंबर ‘अइयो जी’ किया था। वहीँ 2016 में ‘7 Hours to Go’ में एक महिला पुलिसकर्मी का रोल निभाया था। इसके बाद 2017 में फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भी एक आइटम डांस किया था।

नताशा साल 2019 में वेब सीरीज ‘द हॉलिडे’ में भी नजर आई थीं। नताशा अपने पार्टनर अली गोनी के साथ रियलिटी डांस शो ‘नच बलिए’ में भी डांस करती नजर आई थीं। वहीँ दोनों के रिलेशनशिप में होने की भी खबरें आईं। जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें चर्चा में रही।

वहीँ 2020 में एक एक प्राइवेट फंक्शन में हार्दिक और नताशा ने शादी कर ली। जुलाई 2020 में कोरोना क लॉकडाउन के दौरान नताशा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया। जिसका नाम दोनों ने अगस्त्य रखा है।

हार्दिक कई बार अपनी सफलता का श्रेय पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य को दे चुके हैं। स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) फाइनल में गुजरात की जीत के बाद भावुक हो गईं और पति हार्दिक को गले लगा लिया। जिसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Read More: Video: चहल की पत्नी धनश्री संग बटलर ने किया डांस, युजी को हुई जलन

error: Content is protected !!