टीम इंडिया में वापसी को तैयार 36 साल के Manoj Tiwary, लगा रहे शतक पर शतक

जी हां, क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने अपनी पत्नी (Manoj Tiwary wife Sushmita) के लिए लाइव मैच में शतक लगाने के बाद मोहब्बत बयां की है.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) इस वक्त बंगाल के खेल मंत्री हैं. मगर वो राजनीति की नहीं बल्कि कुछ और वजह से सुर्खियों में हैं. वो वजह है उनका खेल. रणजी (Ranji Trophy) मुकाबले में जब बंगाल मुश्किलों में थी तो मंत्री जी ने बल्ला उठाया और बन गए संकटमोचन. टीम को उन्होंने उभारा. पिछले नॉकआउट मुकाबले में भी वो शतक लगा चुके हैं. दो लगातार करो या मरो मुकाबले में उन्होंने शतक लगा साबित कर दिया है कि उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है.

सेमीफाइनल में मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने शतक लगाने के बाद जो किया वो हर किसी के लिए खास था. सेमीफाइनल में इन्होंने 211 गेंदों पर 102 रनों की पारी खेली. ये मनोज तिवारी के घरेलू क्रिकेट का 29वां शतक था. उन्होंने शतक लगाते ही कागज का टुकड़ा जेब से निकाला. इस टुकड़े पर दिल का एक चित्र बना था. साथ ही साथ उनकी पत्नी और बच्चों का नाम लिखा था. मनोज तिवारी ने इस कागज में अपनी पत्नी का शुक्रिया किया है. मनोज और सुष्मिता रॉय की लव स्टोरी बेहद ही शानदार रही है.

सुष्मिता रॉय सोशल मीडिया क्वीन हैं. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी. दोनों वहीं से एक-दूसरे को डेट करने लगे. 7 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

इस सीजन में अभी तक मनोज तिवारी बंगाल के लिए खेली गई 3 पारियों में 2 शतक और 1 अर्धशतक लगा चुके हैं. क्वार्टर फाइनल की पहली पारी में मनोज ने 73 तो दूसरी पारी में शतक लगाया था.

Read Also: इंग्लैंड टूर पर KL Rahul के बाहर होने पर ये 3 खिलाड़ी बनेंगे संकटमोचन, देखिए लिस्ट

error: Content is protected !!