रोहित पर सवाल! विराट कोहली बोले- T20 विश्वकप में ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे अहम

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लगता है कि केएल राहुल को आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के अच्छा प्रदर्शन करने के लिए एक बड़ी भूमिका निभानी होगी। उन्होंने साथ ही कहा कि सलामी बल्लेबाज का मेगा इवेंट में रहना महत्वपूर्ण है। कोहली को गुरुवार को एशिया कप सुपर फोर मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ स्टैंड-इन कप्तान केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी करने के लिए ओपनिंग में भेजा गया था। उन्होंने कहा कि सलामी बल्लेबाज ने शानदार शॉट खेले।

राहुल ने अफगानिस्तान के खिलाफ 101 रन की जीत में 151 के अच्छे स्ट्राइक रेट से 41 गेंदों में 62 रन बनाए।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमें उनकी (केएल राहुल की) पारी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए क्योंकि हम जानते हैं कि केएल का (टी-20) वर्ल्ड कप में अच्छी जगह होना कितना महत्वपूर्ण है। हम सभी जानते हैं कि वह इस प्रारूप में क्या कर सकते हैं। वह बहुत साफ और बेहतरीन शॉट खेलते हैं।”

कोहली ने महसूस किया कि एशिया कप के फाइनल में जगह नहीं बनाने के बावजूद टीम टी-20 वर्ल्ड कप में जाने के लिए आत्मविश्वास से भरी हुई है।

कोहली ने कहा, “हम जानते हैं कि एक टीम के रूप में हम कितने आश्वस्त हैं। मुझे यकीन है कि भविष्य में अच्छी चीजें होने वाली हैं।”

भारत के आल-फॉर्मेट कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुछ सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज के साथ, यह भारत को वर्ल्ड कप के लिए अच्छी तैयारी देगा।

रोहित शर्मा के टीम के अनुभव का जिक्र करते हुए कोहली ने कहा कि वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने से चीजें बेहतर होंगी।

error: Content is protected !!