वीडियो: Bhuvneshwar Kumar ने फेंकी ‘मैजिक बॉल’, मोबाइल क्रिकेट की तरह हुई स्विंग

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar Swing) अपनी पुरानी लय हासिल करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी लंबी-लंबी स्विंग साउथ अफ्रीका के बाद अब आयरलैंड के बल्लेबाजों को भी परेशान कर रही है. बीती रात भुवनेश्वर कुमार आयरलैंड की वातावरण का भुवी ने भरपूर फायदा उठाया और हवा में लहराती हुई गेंदबाजी फेंककर बल्लेबाज को खूब परेशान किया. भुवी कुमार ने मैच के पहले ही ओवर में एंड्रयू बालबर्नी को अपनी मैजिक गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी.

आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी जिस गेंद पर आउट हुए वो इतनी कमाल, लाजवाब थी कि वो उसने बल्लेबाज को चारों-खाने चित कर दिया. भुवनेश्वर का पुराना रूप देख फैंस गदगद हैं.

आपको बता दें कि इस विकेट के साथ ही भुवनेश्वर कुमार ने भारत की तरफ से टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट हासिल कर लिया है. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar Swing) ने एक बार फिर से ये बात साबित कर दी है कि अगर उन्हें सही तरह से इस्तेमाल किया जाए तो वो कमाल कर सकते हैं. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी एक रिकार्ड अपने नाम किया है. इस रिकार्ड में हार्दिक पांड्या पहले ऐसे कप्तान बन गए हैं. जिन्होंने भारत के लिए गेंदबाजी करते हुए विकेट हासिल किया है.

आपको बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच का ये मुकाबला पहले बारिश के भेंट चढ़ने वाला था. मगर फिर मैच शुरू हुआ दोनों टीमों को 12-12 ओवर खेलने के लिए दिया गया. हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की. आयरलैंड ने 12 ओवर में 108 रन बनाए. ये टारगेट टीम इंडिया ने 9.2 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की तरफ से दीपक हुड्डा ने 29 गेंद पर 47 नाबाद रन बनाए. ईशान किशन ने 26 और पांड्या ने 24 रनों का अच्छा योगदान दिया.

Read Also: 4 खिलाड़ी जो 2007 T20 विश्वकप खेल चुके हैं, अब 2022 में भी खेलते हुए आएंगे नजर

 

error: Content is protected !!