Rovman Powell का हेलीकॉप्टर हुआ फेल, Arshdeep का बुलेट यॉर्कर निकला भारी

Arshdeep cleans up Rovman Powell: सेंट किट्स में खेला गया T20 सीरीज का दूसरा मैच वेस्टइंडीज के नाम रहा. कैरिबियाई टीम ने इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम किया. इस मैच में कहने के लिए मेहमान टीम हार गई. मगर 23 साल के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से एक बार फिर से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया. अर्शदीप ने एक अहम मौके पर टीम के लिए खतरनाक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल का विकट भी झटका. अब इस विकेट की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

लेफ्ट आर्म पेसर ने अर्शदीप सिंह ने अपने 4 ओवर के कोट में 26 रन खर्च करके एक विकेट हासिल किया. अर्शदीप ने रोवमैन पॉवेल के डंडे 19वें ओवर में निकाल दिया. तब मैच पूरी तरह वेस्टइंडीज की ओर था. उन्हें 12 गेंद पर 16 रन चाहिए थे. अर्शदीप ने इस ओवर में सिर्फ 6 रन खर्चे.

वीडियो-

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के खिलाफ रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने हेलीकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश करी. वो उन्हें 150 मीटर लंबा छक्का मारना चाहते थे. मगर अर्शदीप ने राउंड द विकेट आकर तेज तर्रार यार्कर मारी. बल्लेबाज पूरी तरह से हक्का-बक्का रह गया और उनकी गिल्लियां बिखर गईं. इस तरह से अर्शदीप सिंह ने रोवमैन पॉवेल को फर्श पर ला दिया.

Read More: Arshdeep की मेहनत पर Avesh ने फेरा पानी, सिर्फ 3 गेंदों में हरवा दिया मैच

आखिरी 3 ओवर रोमांच से रहे भरपूर

बता दें कि टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने भले ही निराश किया हो. मगर गेंदबाजों ने टीम इंडिया की शानदार वापसी करवाई. आखिरी के तीन ओवर में मैच काफी रोमांचक मोड़ पर था. जीत के लिए विंडीज को 18 गेंद पर 27 रन चाहिए थे. हार्दिक पांडया ने इस दौरान 18वां ओवर डाला और 11 रन दिये. जिसके बाद 19वां ओवर अर्शदीप ((Arshdeep Singh)) ने डाला उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत की वापसी करा दी. मगर आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज ने मैच जीत लिया.

आखिरी ओवर में भी जीत सकता था भारत

यूं तो मैच अच्छा बन गया था. टीम इंडिया आखिरी ओवर में भी मैच जीत सकता था. मगर आवेश खान ने काफी गंदी गेंदबाजी की और पहली तीन गेंद पर ही मैच हरवा दिया. उन्होंने पहली ही गेंद नो-बॉल फेंक दी. इसपर सिंगल आया था. इसके बाद फ्री हिट पर थॉमस ने छक्का लगा दिया. तो वहीं अगली गेंद पर शानदार चौका जड़ टीम की नैया पार लगा दी.

error: Content is protected !!