Suryakumar Yadav हुए फैंस के साथ Engage, अपने Gesture से जीता Priceless Hearts

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के ताबड़तोड़ पचासे की बदौलत टीम इंडिया ने मंगलवार को सेंट किट्स में पांच मैचों की सीरीज के तीसरे T20 इंटरनेशनल मुकाबले में वेस्टइंडीज के ऊपर सात विकेट से आसान जीत दिला दी थी. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज अब T20 क्रिकेट में नंबर-2 का बल्लेबाज बन गया है, सूर्यकुमार अपने 360-डिग्री बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने केवल 44 गेंदों में 76 रनों की धाराप्रवाह पारी खेली. क्योंकि मेहमान टीम ने एक ओवर शेष रहते जीत के लक्ष्य का पीछा किया.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अलग-अलग देश में रन बना रहे हैं. इस वजह से ही उन्होंने अपनी जगह टीम में मजबूत कर ली है. ऐसे में वो रोहित की अगुवाई वाली T20 विश्वकप टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं.

आपको बता दें कि दूसरे T20 मैच के दौरान रोहित शर्मा अपनी पीठ की चोट की वजह से रिटायर हर्ट हो गए.

मगर सूर्यकुमार यादव ने अपना आक्रामक रुख जारी रखा और श्रेयस अय्यर के साथ 86 रन की पार्टनरशिप करके गेंदबाजों पर हावी रहे, जिन्होंने 24 रन बनाए. साझेदारी ने वार्नर पार्क में प्रतियोगिता को प्रभावी ढंग से समाप्त कर दिया, जो था इसके बाद ऋषभ पंत ने नाबाद 33 रन बनाए.

इसके बाद टीम इंडिया का ये बल्लेबाज चाहता तो आराम से जाकर बाकी साथी खिलाड़ियों के साथ पार्टी करता. मगर उन्होंने वॉर्नर पॉर्क में आए बच्चों और फैंस के लिए एक अहम कदम उठाते हुए. उनके बीच में पहुंच गए. उन्होंने हर एक फैन के लिए ऑटोग्राफ साइन किया. इस शानदार कदम के लिए अब उनकी काफी ज्यादा वाह-वाही हो रही. सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

Read More: ‘अगले मैच में अभी वक्त है और मैं…’ Rohit Sharma ने दिया इंजरी पर अपडेट

error: Content is protected !!