Video: Shreyas Iyer ने छोड़ा लड्डू कैच, भारत हारा मैच…Dravid ने दिखाया गुस्सा

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बीती रात मैदान पर वो गलती कर दी जिसने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भी नाराज होने पर मजबूर कर दिया.

बीती रात को खेले गए मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की. जिसके बाद ईशान किशन ने 48 गेंदों पर 76 रनों की अच्छी पारी खेली. इस पारी की ही बदौलत भारत ने 212 रनों का टारगेट साउथ अफ्रीका को दिया.

टारगेट का पीछा कर रही साउथ अफ्रीका एक वक्त अपने 3 विकेट गवां कर मैच में पीछे थी. मगर तभी श्रेयस अय्यर ने राशि वन डर डुसैन का आसान कैच छोड़ दिया. इस कैच के छुटने से पहले वो 31 गेंदों पर 30 रन बनाकर खेल रहे थे. मगर जीवनदान मिलते ही उन्होंने अपना रौद्र रूप दिखाया. राशि ने अपनी 15 गेंदों पर 41 रन बना कर साउथ अफ्रीका को आसान जीत दिला दी.

हालांकि श्रेयस अय्यर ने जैसे ही ये लड्डू कैच टपकाया वैसे ही डगआउट में बैठे राहुल द्रविड़ उनपर काफी ज्यादा नाराज नजर आए. टीम इंडिया को अंत में ये कैच काफी ज्यादा महंगा पड़ गया.

हार के बाद ये बोले ऋषभ पंत 

ऋषभ पंत ने मैच के बाद कहा कि हमने स्कोर बोर्ड पर एक अच्छा लक्ष्य लगाया था. ये मैच जीतने के लिए काफी था. लेकिन कभी-कभी विरोधी टीम बहुत ही अच्छा खेल जाती है. इस मैच में डेविड मिलर और रॉसी वेन डुसेन ने शानदार बल्लेबाजी की. इस वजह से हम मैच हार गए. वो कहते हैं कि जब हमने बैटिंग की तो पिच धीमी थी. मगर दूसरी पारी में वो बेहतर होती चली गई.

हालांकि इस दौरान उनसे जब उनकी कप्तानी के बारे में सवाल किया गया कि आपने युजवेंद्र चहल को 4 ओवर क्यों नहीं दिए थे. तो उन्होंने कहा कि मिलर लेफ्टी था इसलिए था. मगर जब उनसे पूछा गया कि पॉवरप्ले में चहल को क्यों लाए थे फिर आप लेफ्टी डी कॉक के आगे तो उनकी घिघ्गी बंध गई. इस बात का उनके पास कोई भी जवाब नहीं था.

इस मैच में अगर कोई भारतीय टीम की हार का सबसे बड़े जिम्मेदार है तो वो हैं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का गणित पूरी तरह से खराब निकला जबकि उनके पास हार्दिक पांड्या के रूप में 6वां विकल्प मौजूद था.

error: Content is protected !!