देखें वीडियो: 24 गेंद, 2 रन और 4 विकेट, Gujarat Titans के गेंदबाज का TNPL में जलवा

आईपीएल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए अपनी स्पिन से कमाल दिखाने के बाद साई किशोर (Sai Kishore) अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग में चेपॉक सुपर गिल्लीज़ के लिए अपनी गेंदबाज़ी से जलवे बिखेर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस के खिलाफ गेंदबाजी करने के दौरान उन्होंने एक शानदार स्पेल किया है।

दरअसल, इस मैच में साई किशोर ने विपक्षी टीम को अपने कोटे के चार ओवर में रनों के लिए तरसाए रखा.साई किशोर ने इस मैच में 4 ओवर में सिर्फ 2 रन दिए और तिरुप्पुर तमिझांस के खेमे के 4 खिलाड़ियों को आउट कर कहर बरपा दिया. बाएं हाथ के गेंदबाज ने इस दौरान तुषार रहेजा (11), एस अरविंद (10), आर राजकुमार (00) और पी फ्रांसिस रॉकिन्स (08) के विकेट लिए।

बता दें कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के गेंदबाज ने इस मुकाबले में शुरूआती 6 विकेट में से 4 विकेट अपने नाम किए, वहीँ इस वजह से तिरुप्पुर तमिझांस बैटिंग लाइनअप ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गया और टीम 73 रनों पर निपट गई। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर साई किशोर का वीडियो वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि साई किशोर (Sai Kishore) तमिलनाडु प्रीमियर लीग से पहले आईपीएल (IPL) जैसी सुपरहिट टी20 लीग में भी अपना दमखम दिखा चुके हैं। बाएं हाथ के गेंदबाज ने इस साल गुजरात के लिए खेलते हुए अपना आईपीएल डेब्यू किया और इस खिलाडी को 5 मैच में खेलने का मौका मिला, जिसके दौरान उन्होंने 6 विकेट हासिल किए।

Read Also: Krunal Pandya के घर आई खुशखबरी, वाइफ Pankhuri ने दिया बेटे को जन्म

Read Also: इस दिन ODI क्रिकेट को अलविदा कह देंगे Hardik Pandya सामने आया बयान

error: Content is protected !!