वीडियो: रोहित के छक्के से नन्ही बच्ची का हुआ बुरा हाल, खिलाड़ियों की भी निकल गई थी जान

मंगलवार को खेले गए पहले एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को बड़ी ही आसानी से 10 विकेट की शिकस्त दी. इस मैच में इंग्लैंड ने भारत के सामने 111 रनों का टारगेट रखा था. जिसे टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट किए बना लिया था. रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने इस दौरान बेमिसान काम किया था. हालांकि इन दोनों की पार्टनरशिप के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी थी जिसने सबका दिल हाथ में ला दिया था.

पारी के 5वें ओवर में रोहित शर्मा ने पुल शॉट पर एक छक्का मार दिया. ये छक्का जाकर सीधा स्टैंड्स में मौजूद एक नन्ही बच्ची को जाकर लग गया. जैसे ही गेंद बच्ची को लगी वो दर्द से कराहने लगी. जिसके बाद मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी काफी ज्यादा चिंता में नजर आए.

इस दौरान प्लेयर्स की गंभीरता को देखकर साफ समझा जा सकता था कि वो बच्ची के लिए कितना परेशान थे. इस वजह से थोड़ी देर के लिए मैच को रोका भी गया. तभी इंग्लैंड का फिजियो तुरंत भागते हुए नन्ही बच्ची के पास मेडिकल मदद लेकर भी पहुंचा.

फिल्हाल अब वो बच्ची एकदम ठीक है. बच्ची का नाम है मीरा साल्वी. मैच के बाद बच्ची के पिता ने एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो अपने पिता के साथ काफी ज्यादा स्माइल करते हुए दिखाई दे रही है. अगर मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने फॉर्म में वापसी करते हुए 58 गेंदों पर 76 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के लगाए.

Read Also: वीडियो: Buttler ने तोड़ा ‘बुजुर्ग आंटी’ का दिल, Out होते ही वायरल हुआ दर्द भरा रिएक्शन

error: Content is protected !!