गुस्से में रोहित शर्मा ने अर्शदीप को दी बहन की गाली, सरदार ने भी दिया जवाब: देखें वीडियो

भारत पाकिस्तान मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा गुस्से से लाल नज़र आए। दरअसल, अर्शदीप सिंह ने मुकाबले के अहम मौके पर एक आसान सा लड्डू कैच टपकाया था जिसके बाद भारत के हाथों से मैच पूरी तरफ निकल गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा अर्शदीप की खराब फील्डिंग के कारण हैरान और आग बबूला होता देखा जा सकते हैं।

इस मैच में भारत ने पाकिस्तान के सामने जीत दर्ज करने के लिए 182 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके बाद पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिज़वान 71 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन रिज़वान के आउट होने के बाद भारत मैच में पकड़ बनाता नज़र आ रहा था। विकेटकीपर बैटर के आउट होने के बाद 18वें ओवर में रवि बिश्नोई ने पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज़ आसिफ अली को अपनी फिरकी में फंसाया, लेकिन इसी दौरान अर्शदीप बड़ी मिस्टेक कर बैठे।

जी हां, रवि बिश्नोई की गेंद पर आसिफ ने बड़ा शॉट खेला जो कि मिस टाइम होकर हवा में ऊंचा गया। अर्शदीप गेंद के नीचे थे और एक आसान कैच उनके हाथों में आता नज़र आ रहा था, लेकिन जैसे ही गेंद उनके हाथों से टकराई अर्शदीप ने अपनी आंखें बंद कर दी और यह लड्डू कैच हाथों से फिसल गया। यही से भारत के लिए मुकाबला जीतना बेहद ही मुश्किल हो गया।

बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम के लिए आखिरी ओवर अर्शदीप ही करने आए थे जिसमें उन्हें 7 रन बचाने थे। अर्शदीप ने अच्छी गेंदबाज़ी भी की, लेकिन ओवर की पांचवीं गेंद पाकिस्तान ने मुकाबला अपने नाम कर लिया। अर्शदीप ने जो कैच ड्रॉप किया वह मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ।

error: Content is protected !!