वीडियो: 18 रन लुटाने के बाद Harshal ने खोया आपा, Riyan Parag संग हुई हाथापाई

RCB और RR के बीच खेला गया IPL 2022 का 39वां मुकाबला काफी ज्यादा ड्रामे भरा रहा. दोनों टीमों के बीच के खिलाड़ियों में इस मैच में काफी ज्यादा गर्मागर्मी देखने को मिली. राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग और आरसीबी के हर्षल पटेल में जमकर लड़ाई देखी गई.

रियान पराग और हर्षल पटेल में हुई लड़ाई (Riyan Parag and Harshal Patel Fight)

Rajasthan Royals के बल्लेबाज Riyan Parag और RCB के तेज गेंदबाज Harshal Patel के मध्य इस दौरान बीच मैदान पर तीखी लड़ाई देखी गई. इस लड़ाई का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विवाद की शुरुआत पारी के आखिरी ओवर में. इस ओवर में हर्षल पटेल गेंदबाजी करने आए और रियान पराग ने उनकी धुनाई कर दी.

इस बात पर हुई लड़ाई

दरअसल, हर्षल पटेल (Harshal Patel) के इस ओवर में रियान पराग (Riyan Parag) ने 18 रन बना दिए. राजस्थान के लिए रियान ने 31 गेंदों पर 56 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली. रियान ने हर्षल के आखिरी ओवर में एक चौका और दो छक्के जड़ दिए. इस ओवर के खत्म होते ही हर्षल पटेल ने पराग को कुछ बोल दिया डगआउट में जाते वक्त जिसने मामले को गर्म कर दिया.

तभी 20 साल के रियान पराग भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी पलट कर जवाब दे दिया. जिसके बाद सपोर्ट स्टाफ को आना पड़ा बीच-बचाव करने के लिए.

Read More: वो 3 भारतीय दिग्गज जिनका डेब्यू T-20 मैच ही बन गया आखिरी, नसीब नहीं हुआ दूसरा मैच

Read More: अंबति रायडू के छक्कों पर खूब उछलीं ‘CSK गर्ल’, मैच के बाद बोलीं- उन्हें मैं Kiss करना चाहती थी

Read More: ‘MMS ही दिखा दो’, पत्नी Pooja संग प्राइवेट तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए Mohammad Kaif

English Summary: Watch: Riyan Parag, Harshal Patel involved in heated argument after RR batter smashes RCB pacer for 2 sixes in last over

error: Content is protected !!