लाइव मैच में पंत ने लिए पूरन के मजे, बॉल हाथ में ले 10 सेंकड तक नहीं किया रन आउट-देखें वीडियो

आवेश खान (Avesh Khan) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को चौथे टी20 मुकाबले में 59 रनों से हरा दिया. मैच में टॉस निकोलस पूरन ने जीता था. उन्होंने भारत को बललेबाजी के लिए बुलाया था. टीम इंडिया ने हर खिलाड़ी की छोटी पारियों के दमपर 192 रनों का लक्ष्य बनाया. जवाब में कैरेबियाई टीम मात्र 132 रन ही बना पाई. इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज भी 3-0 से अपने नाम कर ली है.

इस T20 मुकाबले के बीच एक मजेदार घटना भी घटी. इस घटना के दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन के खूब मजे लेते हुए दिखाई दिए. ये सारा का सारा वाक्या कैमरे पर कैद हो गया. 

जिन्होंने मैच देखा होगा उन्हें पता होगा कि हम कैरेबियाई कप्तान के रन आउट की घटना की बात कर रहे हैं. इस मैच में निकोलस पूरन एक अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए आए थे. उन्होंने अपनी 7 गेंदों पर 3 छक्के और 1 चौका लगा दिया था. उन्हें आउट करना बेहद ही मुश्किल लग रहा था. मगर फिर उन्होंने अपना विकेट भारतीय टीम को खुद ही गिफ्ट कर दिया. काइल मेयर्स और उनके बीच तालमेल की कमी देखी गई. रन लेते वक्त दोनों ही खिलाड़ी एक छोर पर आ गए. जिसके बाद लाइव मैच में ऋषभ पंत ने निकोलस पूरन को ट्रोल कर दिया.


यह घटना जब वेस्टइंडीज टीम बल्लेबाजी करने आई तो 5वें ओवर में घटित हुई. निकोसल पूरन-अक्षर पटेल पर खूब कोड़े बरसा रहे थे. उन्होंने अक्षर की शुरुआती पांच गेंद पर 22 रन बना दिए थे 3 छक्के और एक चौका लगाकर. इसके बाद उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर सिंगल लेने की कोशिश करी और रन आउट हो गए. Read More: Video: रोहित और सूर्या ने मैकॉय से लिया बदला, 6 गेंद में जड़े 25 रन…रो दिया गेंदबाज

निकोलस पूरन ने अक्षर की आखिरी गेंद टहला कर रन लेने की कोशिश करी मगर तभी उड़ता संजू सैमसन नजर आया उन्होंने तेजी से गेंद को पकड़ा और पंत की तरफ फेंक दिया. निकोलस माथा पकड़े आधी क्रीज भी नहीं पार कर पाए. जिसके बाद पंत ने उनके मजे लिए. पंत ने काफी देर तक गेंद को हाथ में ही पकड़ा रहा और बेल्स ही नहीं गिराई.

 

error: Content is protected !!