हूतिया ऋषभ पंत ने विकेट पर मारी लात, सटीक थ्रो मारते तो जीत सकता था भारत, देखें वीडियो

एशिया कप के सुपर-4 स्टेज में इंडियन टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से पराजित किया। इस मैच में लंकाई टीम को आखिरी ओवर में 7 रनों की दरकार थी। अर्शदीप ने 4 गेंदों पर 5 रन लूटा दिए थे, जिसके बाद अंतिम दो गेंदों पर दो रन लंकाई टीम की जरूरत थी। अर्शदीप ने पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज़ को चकमा दिया, लेकिन इसके बाद विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बेहद ही खराब थ्रो करते हुए बल्लेबाज़ को रन आउट करने का सुनहरा मौका गंवाया। इस थ्रो के बाद इंडिया टीम हार गई और पंत ने निराशा में विकेट पर लात मारी।

जी हां, ऋषभ पंत ने अहम मौके पर बड़ी गलती की जिसके कारण भारत ने बेहद ही जरूरी मुकाबला गंवा दिया। लेकिन अब ऋषभ अपनी हरकत के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पंत ने खराब थ्रो के बाद विकेट पर निराशा भाव से कीक किया था जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब वह फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस घटना के दौरान ऋषभ पंत के पास विकेट पर सटीक थ्रो करने का काफी समय था। विकेटकीपर स्टंप से काफी ज्यादा दूर भी नहीं खड़ा था, लेकिन प्रेशर सिच्युएशन में पंत दबाव नहीं रह सके जिसके कारण जहां विपक्षी टीम को एक रन भी नहीं मिलता वहां दो रन मिले और पूरा मुकाबला ही खत्म हो गया। हालांकि सिर्फ पंत ने ही नहीं बल्कि युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने भी दूसरे छोर पर खराब थ्रो किया और मैच विपक्षी टीम के पाले में चला गया।

गौरतलब है कि ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक के ऊपर टीम में जगह दी गई थी, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ खराब शॉट खेलकर आउट होने वाले ऋषभ आज भी कुछ खास नहीं कर सके। लंकाई टीम के खिलाफ पंत ने 13 बॉल पर 17 रन बनाए जिस वज़ह से उन्हें सोशल मीडिया पर खुब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है।

 

error: Content is protected !!