Watch: MS Dhoni ने जिताया मैच तो डगआउट में उनके जूते चाटने लगे रवींद्र जडेजा

IPL 2022 में बीती रात को खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को 3 विकेट से हरा दिया है. इस मुकाबले में फैंस को पुराने धोनी देखने को मिले. जिन्होंने 13 बॉल पर 28 नाबाद रन बनाए. मैच की आखिरी चार गेंद पर चेन्नई को जीतने के लिए 16 रन चाहिए. धोनी (MS Dhoni) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच जीता दिया. जीत के बाद जब धोनी वापस लौट रहे थे. तो रवींद्र जडेजा उनके आगे नतमस्तक हो गए और उनके पैरों को छूने लगे. जडेजा ने कहा कि आखिरकार धोनी ने बता ही दिया कि वो यहां मौजूद हैं.

मैच के बाद जडेजा ने कहा कि…आखिरी के कुछ ओवर में हमें काफी चिंता हो गई थी. लेकिन हस सब को यकीन था कि जब तक धोनी मैदान पर हैं कुछ भी हो सकता है. इसके अलावा मुकेश चौधरी ने भी अच्छी गेंदबाजी की. पावरप्ले में उन्होंने ही हमारी जीत की नींव रखी.

जडेजा ने आगे कहा कि अगर आप मैच जीत जाते हैं तो आपकी गलतियां छिप जाती हैं. मगर आपको हमेशा मेहनत करते रहना है. हमें अपनी फील्डिंग पर मेहनत करनी होगी. अगले मैच में हम बेहतर फील्डिंग करेंगे.

आपको बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई ने 155 रन बनाए अपने निर्धारित 20 ओवर में. जवाब में मैच अच्छा फंसा. चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए चाहिए थे 17 रन. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर से मैच को फिनिश करते हुए मैच चेन्नई को जीता दिया. चेन्नई की ये इस सीजन की दूसरी जीत है. तो वहीं मुंबई IPL 2022 में अबी तक के अपने सारे के सारे 7 मुकबाले हार चुका है. मुंबई IPL 2022 से बाहर हो चुका है.

आखिरी ओवर का रोमांच..

  1. 19.1 ओवर- ड्वेन प्रिटोरियस आउट
  2. 19.2 ओवर- एक रन (ड्वेन ब्रावो)
  3. 19.3 ओवर- 6 रन (एमएस धोनी)
  4. 19.4 ओवर- 4 रन (एमएस धोनी)
  5. 19.5 ओवर- 2 रन (एमएस धोनी)
  6. 19.6 ओवर- 4 रन (एमएस धोनी)
error: Content is protected !!