वीडियो: Jonny Bairstow ने सस्ते ‘Lord Shardul’ की पैंट करा दी गीली, कूटे खूब छक्के

Jonny Bairstow hits huge six Against Lord Shardul Thakur: India और England के बीच एजबेस्टन में पांचवा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो टीम इंडिया पर काफी ज्यादा बरसे हैं. इन्होंने ताबड़तोड़ शतक लगाया है. जिससे इंग्लैंड ने मैच में थोड़ी वापसी करी. लॉर्ड के नाम से मशहूर फुद्दु शार्दुल ठाकुर को इस मैच में जॉनी बेयरस्टो ने धर के ठोका है.

पारी का 44वां ओवर करने आए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के साथ जॉनी ने खूब खिलवाड़ किया. जॉनी बेयरस्टो ने खड़े-खड़े बहुत सारे ठल्ले शार्दुल ठाकुर की गेंदों पर मारे. शार्दुल की गेंद पर लगा ये छक्का देखकर हर कोई मैदान में हैरान रह गया.


शतक जड़ने से पहले जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों के सामने संघर्ष कर रहे थे. जॉनी बेयरस्टो के हर गेंद के बीट होने के बाद विराट कोहली उन्हें स्लेज भी कर रहे थे. 31वें ओवर की पहली गेंद पर उनके और विराट के बीच गर्मागर्मी का माहौल देखने को मिला.

Read Also: ‘बेटे की तरह पाला है खुशी तो होगी ही, सेलिब्रेशन पर जानिए क्या बोले’- Rahul Dravid

विराट कोहली के कुछ शब्द थे जो कैमरे में रिकॉर्ड हुए, ‘मैं भी यहां टेस्ट मैच ही खेल रहा हूं. चुपचाप खड़े रहो और मैच खेलो.’ इसके बाद जॉनी बेयरस्टो ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और शानदार शतक लगाया. इससे पहले टीम इंडिया के लिए ऋषभ पंत ने 146 और रवींद्र जडेजा ने 104 रन बनाए थे. फिल्हाल खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम 284 रनों पर निपट चुकी है. भारतीय टीम को पहली पारी के आधार पर 132 रनों की लीड मिल चुकी है. मोहम्मद सिराज ने 4, मोहम्मद शमी ने 2, जसप्रीत बुमरान ने 3 और शार्दुल ठाकुर ने एक विकेट लिया.

Read Also: वीडियो: पंत के शतक पर फूटा Dravid का इमोशन, मुंह से गालियां हवा में चलाए मुक्के

English Summary: Johny Bairstow assaulted Shardul Thakur badly. Hits monster six over deep mid-wicket for brutal six. 

error: Content is protected !!