वीडियो: वॉशिंगटन सुंदर की रहस्यमयी गेंद ने बल्लेबाज को टपाया, नहीं हुआ यकीन करने लगा ये काम

टीम इंडिया का धुरंधर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) इस वक्त इंग्लैंड की धरती पर धमाल मचा रहा है.

काउंटी क्रिकेट में वॉशिंगटन सुंदर बहुत ही शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. इस वजह से वो लगाता सुर्खियों में भी हैं. इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया पर अब एक फिरकी गेंद काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इस गेंद को देखकर सिर्फ बल्लेबाज ही नहीं बल्कि फैंस भी काफी ज्यादा हैरान और परेशान हैं.

सुंदर की ये गेंद अति सुंदर थी. सुंदर को केंट और लंकाशायर के बीच खेल जा रहे मुकाबले में पहले पारी में तो कोई विकेट नहीं मिला. मगर दूसरी पारी में जैसे ही उन्होंने गेंद थामी सबको अपनी गेंदबाजी से दीवाना बना दिया.


पारी का 32वां ओवर कर रहे वॉशिंगटन सुंदर के सामने थे जॉर्डन कॉक्स. इस ओवर की पांचवी गेंद पर उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर फेंकी. इस गेंद को बल्लेबाज डिफेंड करना चाहता था. मगर ये गेंद हैरतअंगेज तरीके से घूम गई. गेंद ने बल्लेबाज का डिफेंस भेदा साथ ही बैट और पैड के बीच से स्टंप को जाकर लग गई. यह गेंद इतनी शानदार थी कि बल्लेबाज का मुंह खुला का खुला रह गया. उसे समझ ही नहीं आया कि उसके साथ आखिर हुआ क्या.

जॉर्डन कॉक्स ने अपनी पारी के दौरान महज 1 रन बनाया. आउट होने के बाद भी वो 5 सेकेंड तक स्टंप को ही निहारते रहे. बल्लेबाज का ऐसा रिएक्शन अब खूब वायरल हो रहा है.

Read Also: ‘हमारा देश गद्दार है, Virat टॉप पर भी अकेले थे और अब भी अकेले हैं’- पूर्व ओपनर

आपको बता दें कि इस मैच को लंकाशायर ने 184 रनों से जीत लिया. वॉशिंगटन सुंदर ने दूसरी पारी में 3 विकेट हासिल किए. तो वहीं केंट के लिए नवदीप सैनी ने मैच में 4 विकेट चटकाए.

Read Also: ‘BKL वो अभी 30-35 शतक और लगाएगा’, Robin Uthappa की कपिल को दो टूक

error: Content is protected !!