Virender Sehwag की भविष्यवाणी, CSK जीतेगी IPL 2022 का खिताब…माही करेंगे चमत्कार

Virender Sehwag Backs MS Dhoni as CSK Captain: IPL के इतिहास में सबसे सफल टीमों की बात जब भी होती है. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का नाम सबसे ऊपर आता है. हालांकि चेन्नई की टीम अपनी पुरानी लय इस सीजन में नहीं पा पाई है और 9 मैचों में मात्र 3 ही जीत हासिल कर पाई है. जिसके चलते इस टीम में इस बार अफरा-तफरी भी देखने को मिली है. जी हां, IPL की शुरुआत से पहले एम एस धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्तान बना दिया था. मगर अब जडेजा धोनी से परेशान होकर कप्तानी छोड़ चुके हैं.

फिल्हाल अब एम एस धोनी को कप्तानी वापस मिलने के बाद पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग को लगता है कि चेन्नई की किस्मत फिर से पलटेगी. वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि उन्हें उम्मीद की धोनी बाकी के 5 मैच भी टीम को जीताएंगे और प्लेऑफ तक पहुंचा देंगे.

वीरेंद्र सहवाग जो कि इस वक्त क्रिकबज (Cricbuzz) के पैनल का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा है कि मैं धोनी के साथ 2005 से हूं. मैंने उनकी कप्तानी में भारतीय टीम को वो मैच जीतते हुए देखें हैं. जिसे जीतना हमारे लिए बिल्कुल ही नामुमकिन था. जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे तो हमने बिल्कुल नहीं सोचा ता कि हम ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में हरा देंगे.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) कहते हैं कि धोनी के पास जादू है वो कुछ भी कभी भी कर सकते हैं. अगर चाहें तो.

फिल्हाल चेन्नई (CSK) के लिए प्लेऑफ की राह आसान नहीं है. चेन्नई को अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है तो अपने बाकी के सारे मैच जीतने होंगे. साथ ही रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी को बचा कर रखना होगा. क्योंकि इस वक्त टीम में कप्तानी को लेकर मनमुटाव है.  Read More: फ्लॉप हुए Riyan Parag तो Harbhajan ने ली चुटकी, कहा- दामाद है वो राजस्थान का

 

error: Content is protected !!