‘कोल्ड ड्रिंक से ज्यादा रम पीता था, प्रैक्टिस से ज्यादा पार्टी करता था David Warner’

दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन शानदार रहा है। वार्नर पिछले कुछ सालों से सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे, लेकिन इस साल मेगा नीलामी में इस खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में शामिल किया। वहीँ साल 2009 में भीवॉर्नर इस टीम में रह चुके थे, जब इसके कप्तान वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) हुआ करते थे, बता दें कि अब वॉर्नर को लेकर 13 साल बाद सहवाग ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ ने एक इंटरव्यू के दौरान वॉर्नर को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि,

“मैंने कुछ खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा निकाला और डेविड वार्नर (David Warner) उनमें से एक थे। क्योंकि जब वह टीम में नए शामिल हुए थे तो प्रैक्टिस और खेलने में हिस्सा लेने से ज्यादा पार्टी करते थे। उनका कुछ खिलाड़ियों से पहले साल में झगड़ा भी हुआ था, इसलिए हमने उन्हें आखिरी दो मैचों से पहले भगा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा कि,

“कभी-कभी ऐसा होता है कि आप कुछ लोगों को सबक सिखाने के लिए टीम से बाहर कर देते हैं। वह एक नया खिलाड़ी था, इसलिए उसे दिखाना जरूरी था कि आप ही टीम के लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं, अन्य भी हैं। ऐसे और भी खिलाड़ी हैं जो आपकी जगह खेल सकते हैं और टीम को जीत की ओर ले जा सकते हैं। हमने उनको टीम से बाहर रखा और मैच मेंजीत भी हासिल की।”

आपको बता दें कि इस साल वॉर्नर ने शानदार प्रदर्शन किया है और वह सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने इस साल खेले गए 8 मैचों में करीब 60 की औसत से चौंकाने वाली बल्लेबाजी करते हुए 356 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से इस दौरान 4 अर्धशतक भी निकले हैं।

error: Content is protected !!