Virender Sehwag ने Rishabh Pant के लिए कर डाली बड़ी Tweet

Virender Sehwag Reaction on Rishabh Pant Hundred:  दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच केपटाउन में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. दूसरी पारी में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धाकड़ बैटिंग करते हुए नाबाद शतक लगाया है. ऋषभ पंत ने भारत की ओर से अकेले खड़े होकर रन बनाया. ऐसे में फैंस के साथ-साथ पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने भी पंत के लिए ट्विट किया है.

सहवाग ने ट्विट करते हुए लिखा है कि भाई इस लड़के को ऐसे ही फ्री छोड़ दे. टेस्ट क्रिकेट में इस वक्त पंत (Rishabh Pant) सबसे बड़ा मैच विनर है.

आपको बता दें कि जब आज ऋषभ बैटिंग के लिए आए तो टीम इंडिया के चार विकेट सिर्फ और सिर्फ 58 रन पर गिर चुके थे. पंत ने पहले कप्तान कोहली के साथ अर्धशकतकीय पारी खेली. फिर कोहली के आउट होने के बाद उन्होंने अकेले ही भारत को 150 से 198 तक पहुंचाया. साउथ अफ्रीका की तरफ से मार्कों ने चार और रबाडा ने तीन विकेट लिए.

भारत के पूर्व आक्रामक सलामी बल्लेबाज सहवाग (Virender Sehwag) ने साथ ही लिखा है कि, इनक्रेडिबल शतक, टीम इंडिया के सिर्फ दो ही बल्लेबाज 10 रन के पार फिर भी मैच में वापसी हो गई. इस वक्त पंत सिर्फ एक्स फैक्टर ही नहीं हैं बल्कि भारत के सबसे बड़े मैच विनर हैं.

गौरतलब है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज पुजारा और रहाणे एक बार फिर से फ्लॉप रहे हैं. दोनों ने इस सीरीज में भारत की लुटिया कई बार डुबाई है. शायद अब वक्त आ गया है जब दोनों को टीम से बाहर निकाल दिया जाए. अगर पंत के बल्ले से शतक न निकलता भारत की हालत बहुत ही खराब होती जो कि अभी भी अच्छी नहीं है.

ये भी पढ़ें : जब इन भारतीय क्रिकेटर के करियर में लग चुका था ग्रहण, शादी करते ही बदल गई किस्मत

error: Content is protected !!