Harshal Patel गेंदबाजी का Virat Kohli है, उसे 15-16 करोड़ मिलने चाहिए थे

Virender Sehwag thinks 10 Crore is very less for this pacer: हर्षल पटेल (Harshal Patel) एक बार फिर से RCB के लिए डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. अभी तक के 14 मैच जो उन्होंने खेले हैं उनमें हर्षल ने 19 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा उनकी इकोनॉमी मात्र 7.57 की रही है. Eliminator में इनकी शानदार गेंदबाजी देखने के बाद वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) भी इनसे काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं. साथ ही साथ जमकर तारीफ भी की है.

आपको बता दें RCB vs LSG के इस मुकाबले में कुल 400 रन बने. मगर इस दौरान भी हर्षल पटेल ने अपने चार ओवर में मात्र 25 रन दिए. साथ ही साथ मार्कल स्टोनिस का बड़ा विकेट भी हासिल किया. जब लखनऊ को आखिरी तीन ओवर में 41 रन चाहिए थे तब इन्होंने अपनी 12 गेंद पर 17 रन सिर्फ खर्च किये. जिसमें 7 रन तो वाइड से ही आ गए थे. इनकी गेंदबाजी ही आखिरी में मैच का अंतर साबित हुई थी.

10.75 करोड़ की कीमत Harshal Patel के लिए कम है – Virender Sehwag

वीरेंदर सहवाग, हर्षल की गेंदबाजी से काफी ज्यादा खुश हैं. इतने खुश हैं कि उन्होंने कह दिया कि इस गेंदबाज को 14-15 करोड़ की कैटेगरी में होना चाहिए. Cricbuzz से बात करते हुए उन्होंने कहा कि…

लोग अक्सर बात करते हैं राहुल तेवतिया के बारे में कि उन्होंने अपने 10 करोड़ के साथ न्याय किया है. टीम को मैच जितवाए हैं. इसी बात को आगे बढ़ाते हुए कहना चाहूंगा कि हर्षल पटेल (Harshal Patel) को कीमत काफी ज्यादा कम मिली है. वो हर मैच में अपना योगदान देता है. उसे 14-15 करोड़ की कैटेगरी में होना चाहिए था. क्योंकि देखा जाए तो वो टीम में विराट कोहली जैसा ही. जैसे बल्लेबाजी में विराट कोहली का जिक्र हम बार करते हैं वैसे ही हर्षल पटेल का जिक्र हर बार गेंदबाजी के वक्त आता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshal Patel (@harshalvp23)

सहवाग कहते हैं कि हमेशा वो मुश्किल ओवर ही डालने आता है. वो विकेट भी लेते हैं और मैच भी जीता जाते हैं. कभी-कभी वो शुरुआत में भी ओवर डालते हैं मैच की टोन को बनाते हैं. उनकी वजह से टीम ने आगे के लिए क्वालीफाई कर दिया है. क्या पता आरसीबी उन्हें इसका बोनस दे दे.

Read Also: KL Rahul ने टपकाया Karthik का कैच, गुस्से में आग-बबूला हुए Gautam Gambhir

error: Content is protected !!