Rohit Sharma कप्तान बनने के बाद बदतमीज हो गए हैं, खिलाड़ियों को देते हैं गाली

Virat Kohli’s Coach Rajkumar Sharma reacted on Rohit Sharma anger: विराट कोहली जहां एक तरफ बुरे दौर से गुजर रहे हैं. तो वहीं चयनकर्ताओं के फेवरेट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी जिंदगी के सबसे हसीन पल जी रहे हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि रोहित शर्मा ने चयनकर्ताओं के दम पर विराट कोहली को कप्तानी से तो हटा दिया. मगर अब वो खुद वही काम कर रहे हैं जिस चीज के लिए कोहली को कोसते थे.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजुकमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बारे में बात करते हुए कहा है कि नए कप्तान को सबके सामने गुस्सा नहीं दिखाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Ganguly से Suresh Raina ने मांगी भीख, कहा-IPL न सही तो इस टीम में ही खेलने दो

Rohit Sharma/ Bhuvi Kumar

राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने आगे कहा है कि कुछ खिलाड़ी का स्वभाव ही ऐसा होता है कि वो अपनी भावनाओं को संभाल नहीं पाते हैं. रोहित भी वैसे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) तो यूं ही बदनाम हैं जबकि हमने सभी ने देखा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कप्तानी के दौरान कई बार अपना आपा खो देते हैं. साथी खिलाड़ियों को गाली देने लगते हैं तो कहीं कुछ बुरा बोल देते हैं. हाल की सीरीज में भी रोहित ने कुछ ऐसा ही किया.

Pujara

इंटरव्यू टॉक के दौरान राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma ) ने कहा कि रोहित शर्मा एक अच्छे कप्तान हैं मगर उन्हें खुद पर अंकुश लगाना होगा. उन्हें हमने हाल ही में मैदान पर गुस्से में देखा है. उन्हें अपने खिलाड़ियों पर ऐसे सबके सामने गुस्सा नहीं दिखाना चाहिए. अगर किसी खिलाड़ी से गलती होती है तो उसे शांत तरीके से समझाना चाहिए. न कि गाली देना चाहिए.

आपको बता दें कि हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ गई सीरीज में रोहित शर्मा को कई बार गुस्स में देखा गया है. उनका गुस्सा क्रिकेट फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया है. टी-20 सीरीज के दौरान एक अहम मौके पर जब भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंदबाजी पर कैच छोड़ दिया तो रोहित शर्मा काफी ज्यादा नाराज हो गए. उन्होंने गुस्से में ही गेंद को पांव से मार दिया.

ऐसे ही ईशान किशन ने आखिरी मैच में एक रन आउट छोड़ दिया तो रोहित शर्मा उनसे भी काफी नाराज नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

विराट कोहली को देते थे सलाह अब खुद करते हैं खिलाड़ियों से बदतमीजी

एक दौर था जब विराट कोहली को उनके अंदाज के लिए रोहित शर्मा काफी खरी-खोटी सुनाते थे. हालांकि वक्त के साथ कोहली काफी ज्यादा मैच्यूर हो गए और उन्हें आज लोग एक लेजेंड के रूप में जानते हैं. ऐसे में बड़ापाव उर्फ रोहित शर्मा को भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली से कुछ सीखने की जरूरत मालूम होती है.

error: Content is protected !!