पूर्व फ्लॉप ऑलराउंडर ने कोहली को बताया मतलबी, कहा- उसे खुद खेलना नहीं आ रहा है

भारत के लिए कुछ ही मैच में चोकर साबित होने वाले खराब ऑलराउंडर अतुल वासन (Atul Wassan) ने अब जहर उगला है. उन्होंने कहा कि वो थोड़ा सा भी हैरान नहीं हुए हैं कि विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के बाद कप्तानी छोड़ दी. वासन बोलते हैं कि ये कोई हैरानी की बात नहीं है. साल 2014 में महेंद्र सिंह धोनी ने भी ऐसे ही ऑस्ट्रेलिया में सीरीज के बीच कप्तनी छोड़ दी थी.

ये भी पढ़ें : Video: Tejasswi Prakash की शादी को तैयार माता-पिता, Karan से मिलने को कहा

अतुल कहते हैं कि वनडे टीम और टी-20 टीम में कप्तानी से हटाए जाने के बाद कोहली पर दवाब था कि वो अच्छा करें. क्योंकि वो बाकी खिलाड़ियों पर उंगली उठा रहे थे. एक हद तक वो ठीक भी था क्योंकि कोहली कप्तान थे. मगर जब वो खुद ही प्रर्दशन नहीं कर पा रहे हैं तो वो किस मुंह से किसी और को कुछ बोल सकेंगे. इसलिए ही उन्होंने कप्तानी छोड़ दी.

ये भी पढ़ें : कुंद्रा चाहिए या बापट… सलमान खान ने उड़ाया Shamita Shetty का मजाक

कप्तानी की पहेली खुद कोहली ने बनाई

अतुल वासन (Atul Wassan) ने आगे कहा है कि कोहली ने ही कप्तानी विवाद को जन्म दिया है. क्योंकि उन्होंने ही टी-20 की कप्तानी छोड़ी थी. बीसीसीआई को ये नहीं पसन्द आया तो नहीं आया. ऐसे में अब कोहली किसी और के ऊपर इल्जाम लगाए वो गलत है. साथ ही वनडे और टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली पर दवाब था कि टीम साउथ अफ्रीका में अच्छा करे. जो कि टीम नहीं कर पाई. जबकि ये साउथ अफ्रीका टीम उतनी मजबूत नहीं थी.

ये भी पढ़ें : Allu Arjun की ‘Pushpa’ में महिलाओं के ये 4 सीन आज के जमाने की हकीकत है!

आपको बता दें कि अतुल वासन (Atul Wassan) भारत के एक फ्लॉप ऑलराउंडर में से एक हैं. जिन्होंने भारत के लिए केवल चार टेस्ट और 9 वनडे खेले हैं. फिल्हाल वो कामेंट्री और ऐसे बयानों के लिए ही जाने जाते हैं.

error: Content is protected !!