वीडियो: अंधा है क्या Loveday? 11 सेकेंड तक अंपायर से भिड़े नॉट-आउट Virat Kohli

Virat Kohli in Practise Match: ग्रेस रोड पर भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिवसीय अभ्यास मुकाबला खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल खत्म होते-होते भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया के कप्तान और उनके नए नवेले खिलाड़ी कुछ नहीं कर पाए. अगर विराट कोहली और केएस भरत ने जज्बा न दिखाया होता तो भारत 150 तक भी न पहुंचता.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस अभ्यास मैच में जितने भी देर बल्लेबाजी की वो शानदार फॉर्म में नजर आए. मगर एक बार फिर से उनकी बुरी किस्मत ने उनका विकेट ले लिया न कि गेंदबाज ने. लीसेस्टरशायर के गेंदबाज रोमन वॉकर ने विराट कोहली को एलबीडब्लूय आउट किया. मगर वो नॉट-आउट थे. इसलिए ही जब अंपायर ने उन्हें आउट किया तो वो काफी ज्यादा नाखुश थे. उन्हें उम्मीद थी कि वो लंबी पारी खेलेंगे. आउट होने के बाद विराट कोहली ने अंपायर से बहुत देर तक बहस की.

दरअसल, विराट कोहली के पैड्स पर जब गेंद लगी तो फील्डिंग टीम ने जोर से अपील की. अंपायर पहले काफी देर तक सोचते रहे उसके बाद उन्होंने चीकू को आउट दे दिया. जैसे ही अंपायर ने उन्हें आउट दिया विराट के होश उड़ गए. वो मैदान पर 11 सेकेंड तक अंपायर से बहस करते रहे. वो अंपायर से पूछते रहे कि उन्हें आउट कैसे दिया गया.

हालांकि अभ्यास मैच में डीआरएस नहीं होता है, इसलिए विराट कोहली को मैदान से बाहर जाना पड़ा. तो वहीं अब सोशल मीडिया पर फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं कि किंग कोहली नॉटआउट थे. इसके बाद अंपायर के फैंसले की काफी ज्यादा आलोचना हो रही है.

Read Also: Jayasuriya ने जब की थी शर्मनाक हरकत, अपनी पत्नी लीक करवाया था सेक्स टेप

error: Content is protected !!