वीडियो: बुमराह ने मारी कोहली को बाउंसर, विराट ने मारा ‘थप्पड़ अपरकट’ मिले पूरे 6 रन

ग्रेस रोड़ पर भारत और लीसेस्टरशायर के बीच प्रैक्टिस टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अच्छा पचासा लगाया. दूसरी पारी में विराट कोहली की लय मास्टरक्लास थी. इस पारी के दौरान उन्होंने हमवतन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद पर शानदार स्टाइलिश छक्का जड़ दिया. इस छक्के की वीडियो अब सोशल मीडिया पर फाफी ज्यादा वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि अभ्यास मैच के तीसरे दिन विराट कोहली काफी ज्यादा नीचे बल्लेबाजी करने आए थे. विराट कोहली ने पारी के 55वें ओवर में बुमराह को रिमांड पर लेते हुए तीसरी गेंद पर एक शानदार अपरकट शॉट खेला. इस शॉट पर उन्हें पूरे के पूरे 6 रन मिले. ये अपरकट काफी ज्यादा स्टाइलिश था इसलिए ही फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है.

विराट कोहली 67 रन बनाकर बुमराह का ही शिकार हुए. इस अभ्यास मैच में कोई बात गौर करने लायक रही तो वो ये कि विराट कोहली बैकफुट पर जाते हुए दिखाई दिए. ऐसे विराट कोहली को हमने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर देखा था. अगर विराट अपना बैकफुट प्ले अच्छा करते हैं तो उन्हें फ्रंटफुट पर जाने में मदद मिलेगी. वो ड्राइव कम मारेंगे जिससे उनके आउट होने के चांस कम हो जाएंगे.

error: Content is protected !!