वीडियो: Joe Root की तरह जादू करना चाहते थे Virat Kohli, इस तरह हुए फेल

Virat Kohli Tries Joe Root Magic Fails Badly: भारतीय टीम और लीसेस्टरशायर के बीच पहला अभ्यास मैच खेला जा रहा है ग्रेस रोड पर. इस वक्त भारतीय टीम मुसीबत में नजर आ रही है. पहले दिन टी तक भारत ने 175 रन बनाए हैं 7 विकेट खोकर. केएस भरत 34 और उमेश यादव 8 रन बनाकर खेल रहे हैं.

इसके अलावा विराट कोहली ने 32 रनों की पारी खेली हालांकि वो आउट नहीं थे. मगर अंपायर ने उन्हें आउट कर दिया. इस पारी के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब लोगों को विराट कोहली में जो रूट नजर आने लगे.

Read Also: Jayasuriya ने जब की थी शर्मनाक हरकत, अपनी पत्नी लीक करवाया था सेक्स टेप

दरअसल, इस मैच में विराट कोहली ने कुछ वैसा ही करने की कोशिश की जैसा लॉर्ड्स टेस्ट में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जो रूट ने किया था. कीवी टीम के खिलाफ लॉर्ड्स् टेस्ट में बैटिंग के दौरान जो रूट नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे और इस दौरान उन्होंने अपने बल्ले को हवा में सीधा खड़ा करके दिखाया था और ये घटना देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर जादूगर कहकर संबोधित करने लगे थे.


तो वहीं ग्रेस रोड़ के अभ्यास मैच के पहले सेशन में विराट कोहली नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े थे. उन्होंने भी जो रूट को कॉपी करने की कोशिश की. विराट कोहली हालांकि इसमें बुरी तरह से फ्लॉप हो गए. उनका बल्ला जो रूट की तरह खड़ा नहीं हो पाया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है औऱ फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही कई कमेंट भी आ रहे हैं.

Read Also: कभी भी शून्य पर नहीं आउट हुए Cricket के 3 दिग्गज कप्तान, एक भी भारतीय नहीं शामिल 

English Summary: Virat Kohli tries Joe Root magic but fails Badly.

error: Content is protected !!