‘टीम इंडिया तुम्हारे पापा की नहीं’, चयनकर्ता T-20 विश्वकप में Virat को नहीं देंगे मौका!

Virat Kohli to be axed from India’s T20I squad? Top BCCI official drops major hint: इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेल रहे। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय अपने ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं, जिसका असर इस साल के अंत में अक्टूबर के महीने में होने वाले टी 20 विश्व कप में उनको शामिल किए जाने पर हो सकता है।

बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने पुष्टि की कि उनका मौजूदा फॉर्म चयनकर्ताओं के लिए एक प्रमुख चिंता का विषय है, लेकिन उन्होंने इसके साथ ही उम्मीद भी जताई कि शीर्ष भारतीय बल्लेबाज जल्द से जल्द फॉर्म में वापस आ जाएगा।

एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए अधिकारी ने कहा कि विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के लिए पूरी तरह से समर्पित है, लेकिन लेकिन पिछले कुछ समय से उनका फॉर्म राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और बीसीसीआई के लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय बना हुआ है।

Read More: ‘Athiya मैच देखने नहीं आती तो मैं शतक लगा देता हूं’, गर्लफ्रैंड अब गुस्सा है KL Rahul

राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि “देखिए हम चयन के मामलों में हस्तक्षेप नहीं करते हैं। विराट और अन्य पर फैसला चयनकर्ताओं को करना होगा। हम उन्हें अपना फैसला नहीं दे सकते। जाहिर है, उन्हें विराट के फॉर्म की चिंता है कि उसके साथ क्या हो रहा है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब शर्मा से T20 मैचों में विराट कोहली (Virat T20I) के भविष्य के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “मैं इस पर कुछ भी नही बोल सकता।”

विराट कोहली ने इस साल में अब तक केवल 11 चौके और 2 छक्के लगाए हैं, जिसके बाद ये उनका अब तक का सबसे खराब सीजन बन गया है। वहीँ आईपीएल में उनके स्कोर कुछ इस तरह रहे हैं।

जैसे कि 12 रन KKR  के खिलाफ,  राजस्थान रॉयल के खिलाफ 5,  वहीँ MIके मैच के दौरान उन्होंने 48 रन बनाए, तो CSK के खिलाफ 1, कुछ ऐसे ही स्कोर लगभग है हर मैच के दौरान रहे, वहीँ अब तक लीग में उन्होंने 128 रन बनाए हैं और आईपीएल 2022 में उनका स्ट्राइक रेट 120 से भी कम है।

Source: India.com

 

error: Content is protected !!