अपुन आज भगवान को भी रिश्वत देकर आया है, Hardik को जब Kohli ने चिढ़ाया

Virat Kohli sledges Hardik Pandya brutally: IPL 2022 का आखिरी हफ्ता फैंस के लिए काफी ज्यादा रोचक हो गया है. क्योंकि लीग में हर टीम का भविष्य एक-दूसरे के रिजल्ट पर निर्भर हो गया है. इस भविष्य में जो टीम अब प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर सकती हैं वो भी गेम बिगाड़ सकती हैं. इसी कड़ी में बीती रात आरसीबी का मुकाबला था गुजरात से. इस मुकाबले में आरसीबी ने गुजरात को 8 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना को जीवित रखा है.

इस मुकाबले में गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के 62 रनों की बदौलत टीम ने 20 ओवर में 168 रन बनाए. जवाब में आरसीबी ने ये लक्ष्य 19वें ओवर में दो विकेट गवां कर हासिल कर लिया.


आरसीबी के लिए इस जीत के हीरो रहे विराट कोहली. विराट फॉर्म में वापस आते हुए नजर आए. उन्होंने 54 गेंदों पर 73 रनों की अच्छी पारी खेली. हालांकि इस पारी की शुरुआत इतनी खास नहीं थी. शुरुआत में विराट के बल्ले पर गेंद उतनी अच्छी नहीं आ रही थी. कभी बॉल उनके बल्ले के दांए कोने में लग रही थी. तो कभी बांए कोने में. इतना ही नहीं मैच के 3 ही ओवर में राशिद खान ने लड्डू कैच भी टपका दिया था. बता दें कि लीग में अभी तक विराट कोहली के पास बिल्कुल भी लक नहीं था. मगर कैच छूटने के बाद उन्होंने हार्दिक पांड्या की खूब स्लेजिंग की.

मजे लेते हुए विराट कोहली ने उनसे ये तक कह दिया कि बेटा आज मैं भगवान को भी रिश्वत देकर आया हूं. ग्राउंड के हर कोने में मारूंगा. ये बात मजाक-मजाक में मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने खुद बताई है. आपको बता दें कि इस जीत के बाद भी आरसीबी का भविष्य मुंबई इंडियंस के हाथों में है. अगर मुंबई, दिल्ली के खिलाफ अपना मुकाबला जीत जाती है तो ही आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच पाएगी.

Read Also: ‘लक’ के लिए Virat Kohli ने अपनाया ये ‘ब्लैक मैजिक’ का टोटका, खुद खुलासा भी किया

error: Content is protected !!