वीडियो: अपने असली कोच Ravi Shastri को दी Pant ने ‘दारू पार्टी’, Dravid नाराज

Pant gave Champagne bottle to Ravi Shastri: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय टीम ने इंग्लैंड को ODI सीरीज में भी पटखनी दे दी. भारतीय टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा की ये पहली विदेशी ODI सीरीज जीत है. टीम इंडिया ने इससे पहले T20 सीरीज में 2-1 से जीती थी.

बीती रात भी टीम इंडिया हारा हुआ मैच अपने नाम किया. जिसके बाद खूब सेलिब्रेशन हुई. रोहित शर्मा ट्रॉफी लेकर जैसे ही साथी खिलाड़ियों के पास गए वहां मौज कट गई. शिखर धवन और ऋषभ पंत ने अपने कप्तान को शराब से नहला दिया.

रोहित शर्मा को सभी ने शैंपेन से नहलाया

इस सीरीज जीत की खुशी के बाद टीम इंडिया ने जमकर शराब की होली खेली. मामला ये था कि रोहित शर्मा तो पूरा सिर से पैर तक शराब में डूबे थे. वो हर खिलाड़ी को मना करते रहे मगर किसी खिलाड़ी ने उनकी नहीं सुनी. खासकर पंत और धवन ने उन्हें खूब नहलाया. हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा के चेहरे पर हलका सा गुस्सा भी देखा गया.

विराट कोहली ने शिखर धवन को मैदान में दौड़ाया

ये जश्न जबतक शराब खत्म नहीं हुई तब तक चलता रहा. शैंपेन जैसे ही खत्म हुई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ट्रॉफी पकड़ी और बाकी खिलाड़ियों के साथ खड़े हुए. तभी विराट कोहली ने एक शैंपेन की बोटल छिपा रखी थी. इसे उन्होंने खोलकर शिखर धवन के टकले को भिगा दिया. ये सेलिब्रेशन इंग्लैंड को जवाब था क्योंकि एक भी मैच जीतने के बाद वो भारतीय टीम के ऐसा ही नीचा दिखाया करते हैं.

ऋषभ पंत ने शास्त्री को दिया गिफ्ट

इस सेलिब्रेशन के दौरान ही भारतीय धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री को एक शराब की बोटल गिफ्ट की. दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया. रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत के इस गिफ्ट को स्वीकारा और शराब की बोटल ले वापस चले गए कमेंट्री करने. (Ravi Shastri Pant)

Read Also: वीडियो: शतकवीर Rishabh Pant ने दिखाई ‘टोटल मैडनस’, जड़े 5 गेंद पर 5 टेनिस चौके

error: Content is protected !!