शादी से पहले विराट के साथ थे रोहित की वाइफ रितिका के संबंध, मीडिया ने पकड़ा तो छिपा लिया था मुंह

विराट कोहली का रोहित शर्मा की वाइफ रितिका के साथ क्या था संबंध? साथ में स्पॉट होने पर छुपाना पड़ गया था चेहरा.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी इस समय दुनिया में सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी है। विराट कोहली जहां क्रिकेट जगत के स्टार खिलाड़ी हैं, वहीं अनुष्का हिंदी सिनेमा की स्टार अभिनेत्री भी हैं। इन दोनों की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है, लेकिन विराट कोहली का नाम अनुष्का से पहले कई और लड़कियों के साथ जुड़ चुका है।

इसमें सबसे चौंकाने वाली बात है कि विराट कोहली का नाम टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सज्देह के साथ भी जोड़ा जा चुका है। ऐसे में आपको एक झटका लग सकता है, लेकिन यही हकीकत है। विराट कोहली को 2013 में रितिका के साथ एक मूवी के लिए जाता हुए देखा गया था, लेकिन रितिका को उस समय कोई जानता नहीं था।

लड़की के साथ स्पॉट हुए थे कोहली:-

रितिका को उस समय को एक आम लड़की की नजर से देखा जाता था। वहीँ दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में आईपीएल के दौरान हुई थी, जब वह कोहली की मैनेजर के तौर पर काम करती थी। रितिका ही कोहली के दूसरे मैनेजमेंट से लेकर ब्रांड प्रमोशन काम 2013 तक संभाला करती थी। इस दौरान उन्हें एक लड़की के साथ फिल्म देखने जाते हुए देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

ऐसे में जब पैपराजी की निगाहें कोहली पर पड़ी तो उन्होंने उनके साथ कई सर फोटो क्लिक कर लिए। हालाँकि कोहली को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा था पर वो लड़की एक कागज से अपना मुंह छुपाने लगी थी। इसके कुछ दिन बाद एकमैगजीन ने खुलासा किया था की ये लडकी कोई और नहीं बल्कि रितिका सजदेह है।

हालांकि जब कोहली पर  पैपराजी की निगाहें  पड़ी तो उन्होंने उनके साथ कई तस्वीरें क्लिक कर ली, लेकिन कोहली बेख़ौफ़ अंदाज़ में नज़र आएं और वहीँ लड़की अपना मुंह छुपाते हुए दिखी। वहीँ एक मैगजीन ने इसके कुछ दिन बाद  खुलासा किया था ये लड़की रितिका सजदेह है। हालांकि उस समय विराट और अनुष्का को लेकर कोई चर्चा नहीं और ना ही रोहित शर्मा और रितिका को लेकर कोई बात सामने आई थी। वहीँ रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका के साथ शादी कर ली।

error: Content is protected !!