‘Virat Kohli तुम RCB का Bad Luck हो अब संन्यास लो’, बॉलीवुड एक्टर ने दिया बयान

RCB के पूर्व कप्तान चीकू उर्फ विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए IPL 2022 एक बुरे सपने को जीने की तरह ही रहा है.

विराट कोहली (Virat Kohli RCB) ने इस सीजन में 22.73 की खराब औसत के साथ मात्र 341 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ और सिर्फ 115.99 का रहा है. तो वहीं क्वालीफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी उनके बल्ले में जंग लगी ही हुई नजर आई. उन्होंने 8 गेंदों में 7 रन बनाए सिर्फ और सिर्फ.

विराट कोहली (Virat Kohli RCB) के इन खराब प्रर्दशनों के बाद बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल खान उर्फ केआरके ने ट्वीट के जरिए विराट कोहली को ट्रोल करते हुए संन्यास लेने की सलाह दी है.

अपने ताजा ट्वीट में इन्होंने लिखा है कि…प्यारे विराट कोहली मैंने तुमसे पिछले मैच में ही नहीं खेलने के लिए कहा था. मगर तुम मेरी बात मानते ही नहीं हो. ये तुम और सिर्फ तुम्हारी पनौती ही है कि RCB एक बार फिर से IPL से बाहर हो गई है. मुझे उम्मीद है कि तुम जल्दी ही क्रिकेट के सभी मौजूदा फॉर्मेट से संन्याल ले लोगे.

तो वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि…जब मैंने ये भविष्यवाणी की थी लोगों को मेरे पर काफी ज्यादा गुस्सा आ रहा था. लेकिन मुझे गर्व है कि आज मेरी भविष्यवाणी सच साबित हुई है. क्योंकि मुझे पता है कि विराट कोहली RCB के लिए पनौती है. आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब केआरके ने विराट कोहली को ट्रोल किया हो. इससे पहले भी उन्होंने इन्हें कई बार आड़े हाथों लिया है.

Read Also: ‘जिन खिलाड़ियों पर था RCB को सबसे ज्यादा भरोसा उन्होंने ही डुबाई लुटिया’

error: Content is protected !!