‘बस दो शतक और ये मेरे खिलाफ लिखने वाले फिर से मेरे फैन होंगे’- Virat Kohli

IPL 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों बुरे फॉर्म को लेकर मुश्किलों से जूझ रहे हैं और गोल्डन डक पर आउट हो रहे हैं। लेकिन इतना बड़ा नाम होने के वजह से वह खुलकर इस पर पछता नहीं सकते हैं, जिसकी वजह से वह मुस्कुरा कर ग्राउंड से बाहर चले जाते हैं, लेकिन कोहली की इस गंभीर मुस्कान को जितनी गंभीरता से लिया, उतना बेहतर है।

कोहली इस समय मजाक के मूड में हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें मौजूदा सत्र से पहले ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा था जहां वह पहली ही बॉल पर एक से अधिक बार शून्य पर आउट हुए हो।

विराट कोहली इस सीजन में तीन गोल्डन डक पर आउट हुए हैं, जो किसी आईपीएल सीजन में किसी स्टार बल्लेबाज द्वारा गोल्डन डक की सबसे अधिक संख्या है। आईपीएल के इतिहास में कोहली के नाम छह गोल्डन डक हैं। कोहली के पास टूर्नामेंट के पहले 14 वर्षों में केवल 3 गोल्डन डक थे, लेकिन इस सीज़न में तीन, जिसमें1 लखनऊ सुपर जायंट्स और 2 सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ था।

अब सब कुछ देख लिया मैंने

8 मई को SRH के खिलाफ RCB के आखिरी मैच में कोहली 0 रन पर आउट हो गए थे। बैक टू बैक कोहली को गोल्डन डक मिले।

एक बातचीत के दौरान कोहली ने कहा कि पहली बॉल पर डक और दूसरी डक के बाद मुझे हकीकत में महसूस हुआ कि यहे आपके मिस्टर नाग के कैरेक्टरच जैसा फील होता है, बिल्कुल मजबूर। मेरे करियर में ऐसा कभी नहीं हुआ है, लेकिन इस समय के दौरान मैंने अब सब कुछ देख लिया है।”

विराट पाजी ने आगे कहा है कि क्रिकेट ने ही मुझे बनाया है. शायद अब वो ही मुझे बिगाड़ रहा है. लेकिन मुझे पता है आपके बारे में बुरा बोलने वाले कई आएंगे अच्छा बोलने वाले कम. साथ ही मीडिया का तो काम ही है आलोचना करना. मुझे पता है तो आज मेरे खिलाफ लिख रहे हैं. दो शतक लगने के बाद में मेरी तारीफी करेंगे.

हर किसी के बात पर ध्यान नहीं देता- Virat Kohli

इस समय अपने करियर के सबसे कमजोर दौर से गुजर रहेकोहली ने 12 मैचों में 19.64 की औसत से सिर्फ 194 रन बनाए हैं। लेकिन इसको लेकर कोहली (Virat Kohli) ने जोर देकर कहा कि दूसरे लोग फॉर्म के बारे में क्या सोचते हैं। इस बात से ज्यादा परेशान नहीं होता हूँ, उन्होंने कहा कि बाहर की आवाज़ से बचने के लिए वो खुद को उनसे दूर रखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

कोहली ने आगे कहा कि लोग मुझे नही उस तरह से नहीं समझ सकते हैं, जैसा मैं समझ सकता हूँ और ना ही वो मेरी जिंदगी जी सकते हैं। आप आवाज़ को कैसे रोकते हैं? आप या तो टीवी की आवाज़ बंद करते हैं या लोग जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दीजिए. मैं दोनों ही काम करता हूँ।”

Read More: विजय शंकर समेत इन 3 प्लेयर्स ने Gujarat Titans को लूटा, इन्हें तो फ्री में भी न खरीदो

error: Content is protected !!