वीडियो: सिर्फ 3 गेंद चला ‘Ludo Virat Kohli’ का बल्ला, फिर से गर्म करके ठंडा छोड़ गए

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे T20 मैच में फैंस को एक बार फिर से विराट कोहली (Virat Kohli) से उम्मीदें थीं.

भारतीय टीम 216 रनों का टारगेट चेस कर रही थी. टीम ने काम चलाऊ ओपनर ऋषभ पंत का विकेट भी दूसरे ही ओवर में गवां दिया था. इसके बाद क्रिज पर आए विराट कोहली से टीम को बड़ी पारी की उम्मीद थी. किंग कोहली ने अपनी पारी जिस तरह से शुरु की उससे लग भी रहा था कि आज तो विराट कोहली अलग ही मूड़ में हैं. मगर वो बड़ी पारी एक बार फिर से नहीं खेल पाए.

विराट कोहली भाई ने पारी के तीसरे ओवर में दूसरी गेंद पर चौका और तीसरी गेंद पर छक्का लगाकर फैंस को उनकी कुर्सी छोड़ने पर मजबूर कर दिया था. 2 गेंद पर 10 रन बनाकर उनका रौद्र रूप दिख रहा था. मगर तभी तीसरी गेंद पर भी मारने का प्रयास करने वाले विराट कोहली इस बार लपके गए.


विराट कोहली ने 6 गेंद पर 11 रनों की पारी खेली. विराट कोहली के दो शानदार शॉट देखने के बाद फैंस के मुंह से बस एक ही बात निकली की फिर से गर्म करके ठंडा ही छोड़ दिया.

विराट कोहली के बाद बल्लेबाजी के लिए आए सूर्यकुमार यादव उन्होंने मैच में भारतीय टीम को जीवित रखा और शानदार शतक लगाया. मगर इतना टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था. सूर्यकुमार यादव ने 55 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली. अगर कोई और खिलाड़ी उनका साथ देता तो शायद भारतीय टीम ये मैच आराम से जीत भी जाती. फिल्हाल टीम इंडिया ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम की यही सबसे बड़ी खबर है. इस वक्त की.

Read Also: वीडियो: ‘बड़े भाई बीच में आ गया, टक्कर मार कर गिरा दूं क्या अंग्रेज को?’ बोले- Pant

error: Content is protected !!