‘लक’ के लिए Virat Kohli ने अपनाया ये ‘ब्लैक मैजिक’ का टोटका, खुद खुलासा भी किया

Virat Kohli Black Grip Trends on Twitter: IPL 2022 में बीती रात सीजन का 67वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस (GT) आमने-सामने थी. ये मुकाबला आरसीबी के लिए काफी ज्यादा बड़ा था. उन्होंने अच्छा खेल दिखाते हुए ये मैच 8 विकेट से जीत लिया.

इस मैच में आरसीबी के सबसे बड़े मैच विनर विराट कोहली (Virat Kohli) ने फिर से बल्ले से आग उगली. चीकू अपने पुराने रंग में नजर आए. पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए चीकू ने फॉर्म में वापसी के संकेत भी दे दिए. इस पारी के बाद विराट कोहली को लेकर एक अंधविश्वास सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

क्या है ये अंधविश्वास? Virat Kohli

दरअसल, बीती रात जिस बल्ले से विराट कोहली ने रन लगाए उसका ग्रिप काले रंग का था. ऐसे में उनके साथी क्रिकेटर्स और फैंस का मानना है कि वो इस काले ग्रिप के बल्ले की वजह से रन बना पाए.

हालांकि मैच के बाद खुद विराट कोहली ने कहा कि मैंने बीते शाम 90 मिनट तक नेट में बल्लेबाजी की थी. इसलिए मैंने अपने आप को बैक किया और एक के बाद एक शॉट खेले.

आपको बता दें कि विराट कोहली ने बीती रात 54 गेंदों में 73 रनों की काम चलाऊ अच्छी पारी खेली. इनकी इस पारी के बदौलत ही आरसीबी ने लक्ष्य का आसानी से पीछा कर लिया. इस पारी के दौरान विराट कोहली ने 8 चौके और 2 छक्के लगाए. ये दोनों ही छक्के विराट कोहली ने राशिद खान के खिलाफ लगाए थे. इस छक्कों को देख एक बात तो साफ थी कि कोहली के कलाई की ताकत वापस आ गई है.

गौरतलब है कि इस जीत के साथ ही आरसीबी की टीम अब अंक तालिका में टॉप-4 पर काबिज हो गई है. हालांकि उसकी जगह प्लेऑफ में अभी भी पक्की नहीं है. अगर मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स को हरा देती है तो ही आरसीबी टॉप-4 में पहुंच पाएगी.

Read More: 3 दिन तक भूखा था परिवार, ऐसे ही IPL 2022 का ‘हीरो’ नहीं बना ये ‘सिंह’

error: Content is protected !!