SRH की मालकिन Kavya Maran और Dhanshree Verma ने बांधा समा, देखें Pics

Viral Pics of SRH Kavya Maran and Dhanshree Verma: मंगलवार का दिन क्रिकेट फैंस के लिए कुछ ज्यादा मजेदार नहीं रहा. फैंस को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच सीजन का पहला मैच देखने को मिला. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने आई हैदराबाद ने जमकर रन लुटाए.

हालांकि मैच में कई बार जबरदस्त सस्पेंस भी बने. बीच स्टेडियम में मौजूद हैदराबाद की को-ओनर काव्या मारन का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ.

Kavya Maran

काव्या मारन आईपीएल के दौरान हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by kaviya fan (@kavya_maranfan)

फिर चाहे वह ऑक्शन टेबल पर उनकी मौजूदगी हो या फिर स्टैंड्स में उनका रिएक्शन. बीती रात को मैच में भी ऐसा ही हुआ. जब आरआर के बल्लेबाज जॉस बटलर का विकेट गिरा तभी काव्या मारन (SRH Kavya Maran) का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

SRH co owner
SRH co-owner

जोस बटलर राजस्थान के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. वह 35 रनों पर थे तभी उमरान मलिक ने उनका विकेट ले लिया. उसी दौरान स्टैंड में बैठी मैच देख रही काव्या बहुत ज्यादा खुश हो गई और अपने फ्रेंड्स के साथ स्टैंड में ही झूम उठीं. उनका रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. Read More: कुछ अलग करने की कोशिश थी, हार के बाद ये क्या बोल गए Kane Williamson?

SRH Kavya Maran

आपको बता दें कि काव्या मारन दक्षिण के एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं. इनके पिता सन नेटवर्क के मालिक हैं. काव्या मारन ही हैदराबाद सनराइजर्स कब पूरा का पूरा क्रिकेट ऑपरेशन संभालती हैं. इन्हें ऑक्शन टेबल पर देखा जा चुका गया है.

Dhanshree Verma
Dhanshree Verma

काव्या के अलावा मैच के दौरान युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा को भी स्पॉट किया गया. धनश्री वर्मा ने मैच का पूरा लुत्फ उठाया और अपने पति को चीयर करते हुए देखी गईं.

Yuzvendra Chahal's Wife
Yuzvendra Chahal’s Wife

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल ने पिछले 8 सीजन आरसीबी के लिए खेले हैं. यह पहला मौका है जब वह राजस्थान रॉयल्स के लिए मैदान पर उतरे. युजवेंद्र ने अपनी पहली ही गेंद पर राजस्थान के लिए विकेट भी ले लिया.

error: Content is protected !!