वीडियो: 1st शॉट धोनी, 2nd सचिन और सहवाग…ऋषभ पंत दाएं हाथ से बैटिंग करते ऐसे हैं दिखते

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आधुनिक समय में दुनिया के सबसे फेवरेट क्रिकेटर हैं. वो तीनों ही फॉर्मेट में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं.

इस बल्लेबाज ने कुछ ही सालों में भारत के लिए इतनी मैच विनिंग पारियां खेल दी हैं कि वो अब टीम इंडिया का एक मुख्य हिस्सा बन गए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ हुए आखिरी वनडे मुकाबले में भी उन्होंने शानदार शतक लगाकर टीम को हारा हुआ मैच जीता दिया था.

मिररिंग क्लिप हो रही है पंत की वायरल

सोशल मीडिया पर खब्बू बल्लेबाज की अब मिररिंग क्लिप वायरल हो रही है. इस क्लिप में बल्लेबाज बांए की जगह दाएं हाथ से बल्लेबाजी करता हुए दिखाई देता है. गेंदबाजों के साथ भी ऐसा ही होता है.

दांए हाथ से खेलते हुए बिल्कुल धोनी, सहवाग और सचिन लगते हैं पंत

दांए हाथ से बल्लेबाजी करने वाले ऋषभ पंत ने एक साथ धोनी, सहवाग और सचिन सबकी झलकियां दिखा दी है. पंतू ने पहला शॉट एकदम धोनी की तरह मारा था. तो वहीं दूसरे और तीसरे में सचिन और सहवाग दिखे थे.

ऋषभ पंत ही होंगे भारत के अगले कप्तान 

हाल ही में हुए IPL 2022 के दौरान पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करी थी. हालांकि वो अपनी टीम को टाइटल नहीं दिला पाए मगर उन्होंने टीम को ठीक-ठाक तरीके से ही चलाया. इसके बाद अब कयास लगने लगे हैं कि भारतीय टीम का अगला कप्तान ऋषभ पंत ही होंगे. क्योंकि रोहित शर्मा 35 साल के हो गये हैं. उनमें अब उतना क्रिकेट नहीं बाकी है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट भविष्य अब पूरी तरह से ही ऋषभ पंत पर लदने वाला है क्योंकि केएल राहुल की फिटनेस खराब है.

Read Also: वीडियो: कप्तानी मिलते ही छाए Pujara, 21 चौके, 3 छक्के की मदद से पूरा किया दोहरा शतक

error: Content is protected !!