वीडियो: शराब को हराम मानने वाले Siraj के सामने खुली बोतल, तो छोड़ दिया विक्ट्री मंच

Mohammad Siraj: टीम इंडिया ने हाल ही में इंग्लैंड को उसी के घर में हरा दिया वो भी 2-1 से. इस जीत के बाद भारतीय टीम का जश्न देखने लायक था. टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर, ऋषभ पंत और बाकी सब खिलाड़ियों ने शैंपेन उड़ेल कर खूब मजे किए थे. ये दृश्य टीम इंडिया के फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था.

Siraj से जुड़ी एक वीडियो अब आ रही है सामने

फिल्हाल अब टीम इंडिया के अहम पेसर मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) से जुड़ी एक वीडियो फैंस के बीच आ गई है. इस वीडियो में मोहम्मद सिराज ने जैसे ही शैंपेन की पार्टी शुरू हुई विक्ट्री स्टैंड छोड़ दिया. वो टीम के बाकी खिलाड़ियों को साथ छोड़कर आगे निकल गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cric Heat (@cric_heat)

आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज का धर्म उन्हें शराब पीने की इजाजत नहीं देता है. इस्लाम धर्म में शराब को हराम माना जाता है. इसलिए ही वो उसके छिड़काव से भी बचते हुए नजर आते हैं.

उस्मान ख्वाजा भी कर चुके हैं ऐसा

आपको बता दें कि कुछ ऐसा ही एशेज सीरीज के दौरान उस्मान ख्वाजा ने किया था. हालांकि टीम ने उस्मान ख्वाजा की इज्जत करते हुए शैंपेन की बोतल मंच तक तो ले गए मगर उसे खोला नहीं.

पैट कमिंस ने पेश की थी मिसाल

इस दौरान हालांकि पैट कमिंस ने एक शानदार खेलभावना का परिचय दिया. उन्होंने विक्ट्री मंच पर उस्मान को दोबारा बुलाने के लिए सभी खिलाड़ियों को निर्देश दिया कि शराब ने न खेलें.

आज खेला जाएगा सीरीज का तीसरा ODI

फिल्हाल भारतीय टीम वेस्टइंडीज में है. मोहम्मद सिराज भी उसी टीम का हिस्सा हैं. अभी तक उन्होंने दोनों ही मुकाबलों में अच्छी गेंदबाजी करी है. ऐसे में देखना होगा टीम उन्हें तीसरे मुकाबले में मौका देती है या नहीं.

Read Also: ‘सचिन-सहवाग की वजह से मेरा करियर छोटा हो गया’, बोले- Rahul Dravid

error: Content is protected !!