वो आया और छाया, सिर्फ एक बाउंड्री दी और बदले में लिए 3 विकेट, VIDEO

VIDEO: West Indies और India के बीच 5 मैचों की T20 सीरीज का आखिरी मैच फ्लोरिडा में खेला गया. टीम इंडिया ने इस आखिरी मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. कप्तान रोहित शर्मा ने कनाडा से भी खराब वेस्टइंडीज की टीम के खिलाफ खेलने से अच्छा रेस्ट लेना समझा. टीम में कई बदलाव किए गए. रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन, सूर्या की जगह श्रेयस, भुवी की जगह कुलदीप तो, पंत की जगह हार्दिक पांड्या टीम में आए. जिन्हें कार्यवाहक कप्तान भी बना गया है. Read More: बीवी पल्लीकल ने जीता ब्रॉन्ज, दिनेश कार्तिक का रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

इस आखिरी टी20 में भारतीय स्पिनर्स ने इतिहास रच दिया. वेस्ट इंडीज टीम के रवि ने 4 विकेट, कुलदीप और अक्षर को 3-3 विकेट झटके. अब तक के टी20 इंटरनेशनल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भी टीम के सारे विकेट स्पिनर के द्वारा लिए गए .

कुलदीप यादव ने की अच्छी वापसी

कुलदीप यादव ने टीम इंडिया में वापसी की है. वेस्टइंडीज दौरे पर ये उनका पहला मैच था. कुलदीप ने अपनी 24 गेंद के कोटे में से 16 गेंद तो डॉट फेंकी. इसके अलावा उन्होंने तीन विकेट भी हासिल किए. वहीं रनों के मामले में भी उन्होंने सिर्फ और सिर्फ 12 रन खर्चे जिससे उनकी इकोनॉमी 3 रन प्रति ओवर के करीब रही.

कुलदीप यादव ने 6 महीने बाद खेला भारत के लिए कोई मैच

कुलदीप यादव एक चायना मैन गेंदबाज हैं. इस कला के गेंदबाज काफी कम ही नजर आते हैं. उन्होंने भारत के लिए 6 महीने बाद कोई मैच खेला. इससे पहले कुलदीप यादव ने IPL 2022 के खेले 14 मैचों में 21 विकेट लिए थे. (Watch Video)

error: Content is protected !!