Venkatesh Iyer को है खुद पर भरोसा, कहा- South Africa में होगी छक्कों की बारिश

Venkatesh Iyer is not thinking much about the future told how is the preparations for sa odi tour: भारतीय क्रिकेट को ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. वेंकटेश ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में काफी अच्छा खेल दिखाया था. वेंकटेश (Venkatesh Iyer) केकेआर के लिए बतौर ओपनर खेलते हुए नजर आए थे. आपको बता दें कि वेंकटेश दांए हाथ के आक्रामक बल्लेबाज हैं. इतना ही नहीं इन्हें दक्षिण अफ्रीका के एकदिवसीय टीम में भी मौका दिया गया है.

गौरतलब है कि ये सीरीज 19 जनवरी से शुरू होनी हैं. वेंकटेश अय्यर को इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैंचों की घरेलू टी-20 सीरीज में भी भारतीय टीम की ओर से खेलने का मौका मिला था. मगर तब सिर्फ और सिर्फ 36 ही रन बना पाए थे. अब उन्हें वनडे टीम में चुना गया है. अय्यर चाहते है कि वो वक्त ज्यादा तनाव न लें.

एक मीडिया साक्षात्कार के दौरान अय्यर ने कहा है कि, ” मैं जिंदगी में सारी चीजों को वैसे ही लेता हूं जैसे वो आती हैं. मैं एक वक्त में एक ही चीज पर फोकस करना पसन्द करता हूं. साथ ही साथ मैं दक्षिण अफ्रीका की उछाल भरी पिच पर खेलने की तैयारी भी कर रहा हूं. इतना ही नहीं मुझे एक ऑलराउंडर के तौर पर चुना गया है. इसलिए मैं एक गेंदबाज और फील्डर के तौर पर भी सोच रहा हूं. यूं तो मेरे पास सोचने को काफी कुछ है मगर मैं एक बार में एक ही चीज सोच रहा हूं ”.

” अय्यर कहते हैं कि इस वक्त वो सिर्फ इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि उन्हें अगले प्रैक्टिस सेशन में कैसे तैयारी करनी हैं. साथ वो कह रहे हैं कि मुझे ये सोच काफी ज्यादा खाई जा रही हैं कि मैं वहां की पिच पर खुद कैसे अप्लाई करूंगा. लेकिन मुझे पता है मैं जैसे ही अफ्रीका पहुंच जाऊंगा वैसे ही ये डर भी खत्म हो जाएगा”.

ये भी पढ़ें : वो 6 Part Time Bowlers जिन्होंने Shane Warne से भी ज्यादा विकेट ले रखे हैं

ये भी पढ़ें : रोती शमिता शेट्टी को चुप कराने पहुंचे करण, तो लग गई Tejasswi Prakash को मिर्ची

 

error: Content is protected !!